logo-image

यूपी: 10 मिनट देर हुई तो शौहर ने दिया तीन तलाक, फिर पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी दास्तां.. रो पड़ेंगे आप

महिला ने बताया कि उसने अपने शौहर को आधे घंटे में घर वापस लौटने की बात कही थी, लेकिन महिला को घर लौटने में करीब 40 मिनट लग गए.

Updated on: 30 Jan 2019, 03:48 PM

एटा:

तीन तलाक (Triple Talaq) पर कानून बनने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं को इससे कोई खास राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश से तीन तलाक का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यूपी के एटा जिले में एक शख्स ने अपनी बेगम को समय पर घर नहीं लौटने की वजह से फोन पर तीन तलाक दे दिया.

ये भी पढ़ें- भूतों के कब्जे में है ये कोयले की खदान, रात में आती हैं डरावनी आवाजें.. रहस्य जान कांप जाएगी रूह

महिला ने बताया कि उसने अपने शौहर को आधे घंटे में घर वापस लौटने की बात कही थी, लेकिन महिला को घर लौटने में करीब 40 मिनट लग गए. 10 मिनट देरी से घर पहुंचने की वजह से गुस्साए महिला के शौहर ने उसे फोन पर तीन तलाक दे दिया. महिला ने बताया कि वह अपनी बीमार दादी से मिलने गई थी. इसलिए वहां थोड़ा समय लग गया, जिसकी वजह से वह 10 मिनट लेट हो गई.

पीड़िता ने बताया कि उसके शौहर ने उसके भाई के फोन पर कॉल किया और उसे तीन तलाक दे दिया. शौहर के इस फैसले से महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. महिला ने बताया कि निकाह में ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं होने की वजह से ससुराल वाले उसे काफी मारते-पीटते भी हैं. महिला ने बताया कि ससुराल वालों की पिटाई की वजह से उसके गर्भ में पल रहा बच्चा भी गिर चुका है.

ये भी पढ़ें- इस वजह से नाथूराम गोडसे ने की थी महात्मा गांधी की हत्या, जेल में बापू के बेटे से कही थी ये बातें

पीड़िता एक बेहद ही गरीब परिवार की लड़की है, इसलिए उसके परिजन ससुराल वालों की सभी मांगों को पूरा करने में असमर्थ हैं. अब इस पूरे मामले में महिला ने सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.