logo-image

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन की मौत

मरने वाले के नाम सुरेंद्र जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है. उसके साथ ही शैली जिसकी उम्र 26 साल है,

Updated on: 12 Apr 2024, 11:48 PM

नई दिल्ली :

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां तेज स्पीड में आ रही अनजान वाहन की टक्कर बाइक सवार से हो गई है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मृत्यु एक ही झटके में हो गई है. आपको बता दें कि ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना एरिया का है. वहीं इस सड़क हादसे में एक युवती के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार 12 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 एरिया में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां बाइक की टक्कर एक अनजान वाहन से हो गई. इसके बाद इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इसके साथी ही हादसे में एक लड़की भी गंभीर रूप से घायल हो गई. कहा जा रहा है कि सुरेंद्र नाम का युवक जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है. अपनी बहनों के साथ बाइक के जरिए कासना के कुलेसरा की ओर जा रहा था. उसी दौरान जब वो परी चौक के पास पहुचे तो ब्रेकर के पास उसकी बाइक का संतुलन खो गया. उसी वक्त पीछे से रफ्तार के साथ आ रही अनजान वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद ये हादसा हो गया. 

मामला रात 2 बजे

मरने वाले के नाम सुरेंद्र जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है. उसके साथ ही शैली जिसकी उम्र 26 साल है, अंशु जिसकी उम्र 14 साल है. वहीं इस हादसे में उसकी बहन की दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे रात के 2 बजे हुई. इसलिए किसी का बचाव करने का समय नहीं  मिला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद जानकारी मिलते ही पुलिस को मौकेस्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.