logo-image

UP: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, आपस में टकराए दर्जनों वाहन, 20 से ज्यादा लोग घायल

देश के सबसे हाईटेक ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया है. रविवार की सुबह कोहरे की वजह से दो दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में टकरा गए.

Updated on: 09 Feb 2020, 01:20 PM

बागपत:

देश के सबसे हाईटेक ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया है. रविवार की सुबह कोहरे की वजह से दो दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में टकरा गए. इस भयंकर हादसे में 20 ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. यह घटना  उत्तर प्रदेश के बागपत में हुई है.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश : झांसी पुलिस ने 7 बांग्लादेशी पकड़े, पूछताछ जारी

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह घने कोहरे के कारण हरियाणा की ओर से आ रहे वाहन यमुना पुल के पास आपस में टकरा गए. तेज रफ्तार होने की वजह से पीछे से आ रहे वाहन एक-एक आपस में टकराते गए. घटना की वजह से मौके पर चीख-पुकार मच गई, जिसे सुनकर स्थानीय घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और घायलों को वाहनों से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ेंः रंजीत बच्चन हत्याकांड का शूटर मुठभेड़ में घायल, अस्पताल में भर्ती 

इस हादसे में कई वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जबकि 20 से ज्यादा लोग घटना में घायल हो गए हैं. कुछ घायलों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और कुछ घायलों को हरियाणा के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.