News Nation Logo
Banner

महेंद्रनाथ पांडे बोले, जय श्री राम का नारा जितना दबाया जाएगा, वह उतना बुलंद होगा

मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद रविवार को महेंद्रनाथ पांडेय पहली बार वाराणसी पहुंचे. यहां से वह अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली के दौरे पर गए.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 09 Jun 2019, 04:33:28 PM
महेंद्र नाथ पांडेय।

वाराणसी:

मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद रविवार को महेंद्रनाथ पांडेय पहली बार वाराणसी पहुंचे. यहां से वह अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली के दौरे पर गए. कार्यकर्ताओं ने लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया. यहां उन्होंने मीडिया से कानून-व्यवस्था के सवाल पर कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है.

संगठित अपराध पर पूरी तरह से नियंत्रण लग गया है. व्यक्तिगत रंजिश के मामले में कभी-कभी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हो जाती हैं. इसमें देखने का नजरिया ये है कि सरकार कार्यवाही क्या करती है. पहले की सरकारें इस तरह की घटनाओं पर अपना वोट बैंक या अपना पराया देखती थीं.

योगी आदित्यनाथ की सरकार में कानून सबके लिए एक बराबर और कड़ा है. अलीगढ़ में बालिका की हत्या पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने जितनी तत्परता से कार्रवाई की है ऐसे उदाहरण कम मिलते हैं. पुलिस उन दरिंदों को फास्टट्रैक कोर्ट में जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम करेगी.

पुलिस जल्द से जल्द इन दोषियों को सजा दिलाएगी ताकि ऐसा कोई काम करने से पहले अपराधियों की रूह कांप जाए. महेंद्रनाथ पांडे ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा थम नहीं रही है. जय श्री राम के नारे पर जितना प्रतिबंध लगाया जाएगा नारा और बुलंद होता चला जाएगा.

First Published : 09 Jun 2019, 04:33:28 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.