News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 9 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 9 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Yogendra Mishra | Updated on: 09 Nov 2019, 09:36:20 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 9 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को गंभीरता और धैर्य से स्वीकारें- सिंधिया

भोपालः पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी से अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को पूरी गंभीरता और धैर्य से स्वीकारने की अपील की है।

रामलला को जन्मस्थली पर कानूनी अधिकार मिला, यह आनंद का क्षण- महाजन

इंदौरः अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले को संतुलित करार देते हुए पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शनिवार को कहा कि राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण की राह प्रशस्त होने के कारण यह आनंद का अवसर है और इस निर्णय को संयमित तरीके से अपनाया जाना चाहिए.

मप्र में गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर सरकारी इमारतें होंगी रौशन

भोपालः गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर 12 नवम्बर को मध्य प्रदेश के सभी शासकीय भवनों पर विद्युत साज-सज्जा की जाएगी. मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर आदेश जारी कर दिए किए हैं.

कमलनाथ का दौरा निरस्त

मध्य प्रदेशः मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज जबलपुर और मंडला का प्रवास अयोध्या रामजन्म भूमि मामले को लेकर आने वाले फैसले के मद्देनजर निरस्त कर दिया गया है. 

इंदौर में अयोध्या पर फैसले को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इंदौरः अयोध्या मामले को लेकर इंदौर में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इंदौर में दो हजार से ज्यादा बल आगामी कुछ दिनों के लिए लगातार सुरक्षा में तैनात रहेगा. इसके साथ ही इंदौर पुलिस ने जगह-जगह मोर्चा बनाए हैं.

मप्र में अफसरों को 3 दिन वाहन पर पीली बत्ती लगाने की अनुमति

भोपालः अयोध्या की रामजन्म भूमि मामले को लेकर आज सर्वोच्च न्यायालय के आने वाले फैसले के मद्देनजर राज्य सरकार ने वरिष्ठ अधिकारियों को अपने वाहनों पर पीली बत्ती लगाने की अनुमति दी है. 

सीएम कमलनाथ ने लोगों से शांति की अपील की

भोपालः अयोध्या की राम जन्मभूमि मामले में आज (शनिवार) सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए जाने वाले फैसले के चलते मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है.

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग


रायसेन। जिले की बेगमगंज तहसील के ग्राम पिपरिया में अज्ञात कारणों के चलते घर मे आग लग गई. घर मे रखा हुआ सिलेंडर फट गया. जिससे एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई. 2 लोग घायल हो गए. दोनों घायल 90 प्रतिशत जले हुए हैं. दोनों घायलों को रायसेन जिला अस्पताल रेफर किया गया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम एंव फायर बिग्रेड  मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. बेगमगंज थाना का मामला.

First Published : 09 Nov 2019, 09:24:12 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×