logo-image

Viral Video: उबर ड्राइवर ने मधुर आवाज में गाया गाना, सुनकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल द्वारा गाया गया 'एक प्यार का नगमा है' गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लखनऊ के एक उबर ड्राइवर विनोद ने अपनी मधुर आवाज के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

Updated on: 17 Sep 2019, 08:01 AM

लखनऊ:

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल द्वारा गाया गया 'एक प्यार का नगमा है' गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लखनऊ के एक उबर ड्राइवर विनोद ने अपनी मधुर आवाज के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. विनोद की कार में सवार एक व्यक्ति ने उन्हें एक पूरा गाना गाने का अनुरोध किया, जिसके बाद वह शानदार तरीके से गीत गुनगुनाचे नजर आए. ड्राइवर ने 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' के लिए कुमार सानू द्वारा गाया गया हिट गाना 'नजर के सामने' गाया. राइडर ने गाने को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार को हाईकोर्ट से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने के फैसले पर लगाई रोक

यह 56 सेकेंड की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कुछ घंटों के अंदर ही वायरल हो गई. राइडर ने क्लिप अपलोड करने के साथ ही कहा, 'लखनऊ के उबर ड्राइवर विनोद से मिलिए. वह एक बेहतरीन गायक हैं. राइड पूरी होने के बाद मैंने उनसे एक गाना गाने को कहा. और क्या चाहिए.'

उबर इंडिया ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'विनोद एक प्रसिद्ध ड्राइवर-पार्टनर है जो संगीत से भरपूर राइड के लिए सकारात्मक टिप्पणी प्राप्त करता रहता है.' उबर ने इंटरनेट पर उन लोगों को धन्यवाद भी किया, जिन्होंने विनोद और उनके कौशल की सराहना की है.

यह भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड के बुर्के ने आफत में डाली लड़के की जान, वजह जान थम जाएंगी आपकी सांसें

वीडियो को अभी तक सात हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे चार हजार लाइक भी मिले हैं. संभावना जताई जा रही है कि विनोद भी रानू मंडल की तरह सफलता और स्टारडम की राह पर आगे बढ़ सकते हैं.