logo-image

आजम खान की बहन को नोटिस, 15 दिन में खाली करना होगा बंगला

लखनऊ नगर निगम ने आजम खान की बहन नकहत अफ़लाक को नोटिस जारी किया है, जिसके मुताबिक, उन्हें रिवर बैंक स्थित आवंटित बंगला 15 दिन में खाली करने का आदेश दिया गया है.

Updated on: 16 Oct 2020, 09:23 AM

लखनऊ:

सपा सांसद आजम खान और उनके करीबियों के खिलाफ प्रशासन की सख्त कार्रवाई जारी है. आजम खान, पत्नी और बेटे के बाद अब उनकी बहन पर यूपी प्रशासन की गाज गिरी है. लखनऊ नगर निगम ने आजम खान की बहन नकहत अफ़लाक को नोटिस जारी किया है, जिसके मुताबिक, उन्हें रिवर बैंक स्थित आवंटित बंगला 15 दिन में खाली करने का आदेश दिया गया है.

और पढ़ें: SP सांसद आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को 3 मामलों में मिली जमानत

बता दें कि ये बंगला 13 साल पहले किराए पर आजम खान की बहन नकहत अफ़लाक के नाम पर आवंटित हुआ था. वहीं खबरों के मुताबिक, मुलायम सरकार में नगर विकास मंत्री रहे आजम खान के दबाव में नगर निगम ने रिवर बैंक कॉलोनी का बंगला आवंटित किया था. इसका किराया हर माह 1000 रुपये तय किया गया था.

वहीं बता दें किइलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सपा नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान के कथित फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में मोहम्मद आजम खान, बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खान और पत्नी डाक्टर तजीन फातिमा को मंगलवार को जमानत दे दी.

गौरतलब है कि योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर लगातार कार्रवाई की जा रही हैं. जहां एक ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया. वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्‍जा करने का आरोप में करीब 27 किसानों ने आजम खान के ऊपर मुकदमे दर्ज करवाए. इसके अतिरिक्त यतीमखाना प्रकरण में लूटपाट और मकान तोड़ने के आरोप में भी दर्जन भर मुकदमे दर्ज हुए.