logo-image

Lucknow Crime: दोस्तों को देनी थी बर्थडे पार्टी, जेब थी खाली, फिर कर दिया ये कारनामा

लखनऊ से तीन नाबालिग दोस्तों का अजीबो-गरीब कारनामा सामने आ रहा है. जहां बर्थडे पार्टी मनाने के लिए तीन दोस्तों में जूलरी शॅाप लूटने का प्लान बना लिया. यही नहीं वारदात को अंजाम देते हुए गिरफ्तार भी हो गए.

Updated on: 05 Jun 2023, 12:10 PM

highlights

  • ज्वैलरी शॅाप पर डाका डालते नाबालिग हुए गिरफ्तार 
  • दोस्तों को पार्टी देने के लिए जेब थी खाली, डाका डालने का बनाया प्लान
  •  गिरफ्तार हुए तीनों आरोपी हैं नाबालिग, जेल भेजने की तैयारी 

लखनऊ :

Lucknow Crime: बर्थडे पार्टियों का चलन हमारे समाज पर इस कदर हावी हो गया है कि लोग जुर्म करने से भी नहीं कतरा रहे हैं. ताजा मामला लखनऊ का सामने आ रहा है. जब तीन नाबालिग दोस्तों ने बर्थडे पार्टी करने के लिए लूट की योजना बना ली. यही नहीं योजना के तहत ज्वैलरी शॅाप पर लूट करने पहुंच भी गए. हालांकि जब हिम्मत नहीं हुई तो वापस लौट गए. फिलहाल तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी ने पूरे मामले की जानकारी मीडिया के साथ साझा की है.. 

यह भी पढ़ें : PM Kisan Nidhi: आपके खाते में आएगी 14वीं किस्त या नहीं, ये है चैक करने का तरीका

8 दिन में दो ज्वैलरी शॅाप में घुसने की योजना 
डीसीपी नॉर्थ की क्राइम के मुताबिक मड़ियांव पुलिस ने असलहा लेकर जूलरी शॉप में घुसने वाले तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. उन्होने बताया तीनो दोस्तों ने दो बार जूलरी शॅाप में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है. लेकिन डर की वजह से दोनों बार हाथ खाली ही रहे. तीनों नाबालिगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि दोस्तों को बर्थडे पार्टी देने के लिए तीनों ने ये योजना बनाई थी. क्योंकि उनके पास पार्टी के लिए पैसे नहीं थे. 
18 जून का है बर्थडे 
पुलिस के मुताबिक नगर के खदरा निवासी किशोर का 18 जून का बर्थडे है.  किशोर ने दोस्तों को पार्टी देने का वायदा  किया था.  पैसे का इंतजाम नहीं होने पर उसने दोस्तों के साथ मिलकर ये प्लान बनाया. 24 मई को अजीजनगर स्थित एक जूलरी शॉप में घुसे थे. हालांकि ऐन वक्त पर हिम्मत नहीं हुई और वारदात के बिना लौट गए थे. उसके बाद 30 मई को भी एक जूलरी शॅाप को निशाना बनाया था. लेकिन वहां भी हिम्मत नहीं जुटा पाए और पकड़े गए. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.