News Nation Logo
Banner
Banner

लखनऊ के CMO ने कनिका कपूर मामले में अपनी लापरवाही स्वीकारी, किया ये खुलासा

कनिका कपूर को 14 दिनों के लिए खुद को अलग करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने सरकारी आदेश का उल्लंघन कर लोगों से मिलना-जुलना जारी रखा.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 23 Mar 2020, 11:39:17 AM
कनिका कपूर

कनिका कपूर (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने बॉलीवुड अभिनेत्री कनिका कपूर की रिपोर्ट में खामियों की बात को स्वीकार कर लिया है, जिसके कारण अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट और पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर इसमें सुधार करने का अनुरोध किया है. दरअसल, सीएमओ द्वारा सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में दायर शिकायत में की गई शिकायत में कहा गया था कि कनिका 14 मार्च को अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंची थीं और उनका परीक्षण पॉजिटिव आया था. उन्हें 14 दिनों के लिए खुद को अलग करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने सरकारी आदेश का उल्लंघन कर लोगों से मिलना-जुलना जारी रखा.

यह भी पढ़ें- Shaheed Diwas 2020: गांधी ने भगत सिंह की फांसी को रोकने की कोशिश नहीं की? पढ़ें वो सच शायद आप नहीं जानते होंगे

थर्मल स्कैनिंग केवल अंतरराष्ट्रीय आगमन के लिए की जा रही थी

सीएमओ ने अब स्पष्ट किया है कि कनिका को सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार 14 दिन के लिए अलग रहने की यूके से मुंबई आने पर मुंबई हवाई अड्डे पर दी गई थी, ना कि लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर. कनिका एक घरेलू उड़ान के जरिए पर अमौसी हवाई अड्डे पर आई थी, जबकि थर्मल स्कैनिंग केवल अंतरराष्ट्रीय आगमन के लिए की जा रही थी. सीएमओ ने अपने पत्र में लिखा है कि कनिका 11 मार्च को लखनऊ आईं, यहां दो दिनों तक पांच सितारा होटल में रूकीं, लोगों से मिलीं, कई जगह गईं और पार्टियों में शामिल हुईं.

First Published : 23 Mar 2020, 11:39:17 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो