logo-image

Yogi Government 2.0: मैं! आदित्यनाथ योगी... UP में फिर योगीराज की शुुरुआत

Yogi Government 2.0:  योगी आदित्यनाथ (  Yogi Adityanath ) ने लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की

Updated on: 25 Mar 2022, 05:17 PM

News Delhi :

Yogi Government 2.0:  योगी आदित्यनाथ (  Yogi Adityanath ) ने लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्हें लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शप​थ दिलाई.  केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक ने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्हें पद की शपथ दिलाई. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे. 

सुरेश कुमार खन्ना, सूर्य प्रताप शाही, स्वतंत्र देव सिंह और बेबी रानी मौर्य ने उत्तर प्रदेश के मंत्री पद की शपथ ग्रहण की. राजधानी लखनऊ में आज चौराहे और बाजार भाजपा के केसरिया झंडों से सजे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कटआउट सड़कों के किनारे और डिवाइडर पर लगे हैं। मंदिर फूलों से सजे हैं. सुबह से ही लखनऊ के सभी मंदिरों में योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए विशेष पूजा-अर्चना की जा रही है. सभी चौराहे, सड़क तथा बाजार भाजपा तथा केसरिया रंग के झंडों से पट गए हैं। मंदिरों में विशेष पूजा का आयोजन हो रहा है.