News Nation Logo

BREAKING

आयुष गोलीकांडः बीजेपी सांसद के बेटे ने मढ़ा पत्नी पर आरोप, बहू ने कहा- कर लूंगी सुसाइड

आयुष ने एक वीडियो जारी कर न सिर्फ पिता से माफी मांगी है, बल्कि पत्नी अंकिता पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. आयुष के आरोपों के जवाब में अंकिता ने भी सुसाइड की धमकी दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 09 Mar 2021, 12:04:37 PM
Lucknow Ayush Case

बीजेपी सांसद के बेटे ने साले से कहकर चलवाई थी अपने पर गोलियां. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • लखनऊ के हाईप्रोफाल आयुष गोलीकांड में आया नया मोड़
  • बीजेपी सांसद के बेटे ने वीडियो में पत्नी पर मढ़ा आरोप
  • बहू ने ससुर से बहस कर दी आत्महत्या की धमकी

लखनऊ:

लखनऊ (Lucknow) के आयुष गोलीकांड में नया मोड़ आ गया है. बीजेपी (BJP) सांसद कौशल किशोर के बेटे पर 3 मार्च को हुई गोलीबारी में अब आरोप का शिकंजा आयुष की पत्नी अंकिता पर कस गया है. खुद आयुष ने एक वीडियो जारी कर न सिर्फ पिता से माफी मांगी है, बल्कि पत्नी अंकिता पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. आयुष के आरोपों के जवाब में अंकिता ने भी एफआईआर (FIR) दर्ज कराने की धमकी दी है. यही नहीं, पारिवारिक कलह इस कदर चरम पर पहुंच गई है कि एक टीवी बहस में आमने-सामने आए सांसद कौशल किशोर और अंकिता आपस में ही उलझ गए. अंकिता ने बीजेपी सांसद पर अपने बेटे को बचाने का आरोप लगाया, तो सांसद भी कहने से पीछे नहीं रहे कि वह इस शादी के इन्हीं कारणों से शुरू से खिलाफ थे. 

साले से खुद ही चलवाई गोलियां
मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से इस वक्त चर्चा का विषय है. आयुष ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अंकिता से लव मैरिज की थी. आयुष शादी के बाद अपने मां-बाप से अलग अंकिता के साथ रह रहे थे. 3 मार्च को आयुष पर फायरिंग हुई. हाईप्रोफाइल मामला होने से पुलिस ने जांच में तेजी दिखाई औऱ सामने आया कि अपने विरोधियों को फंसाने के लिए आयुष ने अपने साले आदर्श से कहकर अपने पर गोलियां चलवाई थीं. यह जानकारी होते ही पुलिस ने आदर्श को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन सांसद पुत्र आयुष फरार हो गए. इसके बाद ही पारिवारिक कलह का मामला तूल पकड़ने लगा. 

यह भी पढ़ेंः  ममता बनर्जी का नंदीग्राम दौरा, तमिलनाडु की 154 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे कमल हासन

वीडियो जारी कर आयुष ने मढ़ा पत्नी पर आरोप
विगत दिनों इस मामले में आयुष का एक वीडियो सामने आया. वीडियो में उसने कहा, 'जो मैंने किया, उस लड़की (अंकिता) के जाल में फंसकर. कभी मैंने अपने मां बाप की बात नहीं मानी. हर बात मैंने उनके वरोध में की. मैंने जो किया मैं उसकी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं. वे मुझे माफ कर दें.' मामला बढ़ता देख एक टीवी चैनल ने बीजेपी सांसद कौशल किशोर औऱ उनकी बहू अंकिता को लाइव डिबेट में बुलाया था. वहां अंकिता ने बीजेपी सांसद से सवाल किया कि आखिर वह अब अपने बेटे आयुष को क्यों बचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आयुष ने अगर गलती नहीं की है, तो फिर वह हाजिर क्यों नहीं हो रहे. वह भाग क्यों रहे हैं. अंकिता ने कहा कि आयुष अपने पिता का रौब गांठता था. उसे मारता-पीटता था. घटना के एक हफ्ते पहले भी उसे पीटा था. अंकिता ने दावा किया कि उसके पास आयुष के खिलाफ सबूत भी हैं.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली विधानसभा अखण्ड भारत की संसद रह चुकी है: मनीष सिसोदिया

टीवी चैनल पर ही भिड़े ससुर-बहू
इस पर बीजेपी सांसद को अंकिता को जवाब देते हुए कहा, 'आयुष को अगर बचाना होता तो फिर वह तुमसे शादी नहीं करता. मैंने उसे समझाया था कि तुमसे शादी न करे, लेकिन उसने मेरी बात नहीं मानी. आपने उसे फंसाया और उसका परिवार छुड़ाया है.' सांसद ने कहा कि उनके बेटे ने अपनी मर्जी से शादी की थी. उन लोगों ने उससे संबंध तोड़ दिए थे. उनका या उनके परिवार का आयुष से कोई लेना-देना नहीं है. इसके बाद ही चैनल पर ससुर कौशल किशोर और अंकिता के बीच कहासुनी होने लगी. बात बढ़ी तो गुस्सा होकर सांसद ने फोन काट दिया. उधर चैनल वालों ने अंकिता से और सवाल किए तो उसने कहा कि वह अब आत्महत्या कर लेगी. इतना कहकर उसने भी फोन काट दिया. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 11:53:22 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो