logo-image

लखनऊ : दो दिन पहले फैक्ट्री में लगी थी आग, सफाई के दौरान मिला मजदूर का शव

लखनऊ के ऐशबाग स्थित प्लाई फैक्ट्री में आग लगने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिहायशी इलाके में आग लगने के दौरान जहां तीन लोग बुरी तरह झुलसे थे. वहीं आज साफ-सफाई के दौरान एक मजदूर का शव मिला है.

Updated on: 22 Feb 2020, 01:04 PM

लखनऊ:

लखनऊ के ऐशबाग स्थित प्लाई फैक्ट्री में आग लगने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिहायशी इलाके में आग लगने के दौरान जहां तीन लोग बुरी तरह झुलसे थे. वहीं आज साफ-सफाई के दौरान एक मजदूर का शव मिला है. आग से हुए नुकसान के बाद आज साफ-सफाई हो रही थी. सफाई के दौरान मलबे में एक युवक का शव दबा हुआ मिला. मृतक की अग्निकांड में झुलस कर मौत हो गई थी और किसी को भी इसका पता नहीं लगा था. आज जेसीबी की खुदाई के दौरान मिला जले हुए मजदूर का शव. बाजारखाला थाना क्षेत्र के प्लाई फैक्ट्री में लगी थी आग.

यह भी पढ़ें- कोर्ट मैरिज से खफा लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, देखिए Video में

आपको बता दें बुधवार को ऐशबाग इलाके में भीषण आग लग गई थी. यह आग एक प्लाई फैक्ट्री में लगी थी. आग की चपेट में आकर 3 मजदूर झुलस गए थे. मजदूरों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. आग लगते ही चारो तरफ अफरा-तफरी का माहौल फैल गया.

यह भी पढ़ें- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सिक्योरिटी में तैनात कमांडो ने की बेटी की हत्या

आग जिस वक्त लगी उस समय फैक्ट्री के अंदर कुछ मजदूर थे. इनमें से तीन गंभीर रूप से झुलस गए. वहीं शनिवार को एक मजदूर का जला हुआ शव मिला है. मजदूर अंदर ही फंसा हुआ है इस बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.