logo-image

जानिए बीजेपी की जीत पर योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी जीत के लिए शुभकामनाएं दी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह पीएम मोदी को इस जीत के लिए बधाई देते हैं.

Updated on: 23 May 2019, 04:12 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी जीत के लिए शुभकामनाएं दी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह पीएम मोदी को इस जीत के लिए बधाई देते हैं. जिसमें बीजेपी अकेले 300 से ज्यादा सीटें पा रही है और एनडीए के साथ मिलकर यह 350 से भी ज्यादा हो रहा है.

बीजेपी ने चुनाव से पहले अबकी बार 300 पार का नारा दिया था. जो अब साकार हो रहा है. यह जीत जनता की जीत है. आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आए. जिसमें शुरुआती रुझान देख कर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि एनडीए को 350 सीटें मिल सकती है. पीएम मोदी को जीत के लिए फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने बधाई दी.

पीएम मोदी ने भी ट्वीट करके कहा कि सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 7 चरणों में मतदान हुआ. पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को हुआ था. जिसमें 97 सीटों पर वोट डाले गए थे. अंतिम चरण का मतदान 19 मई को हुआ.