logo-image

वाराणसीः सपा से तेजबहादुर के नामांकन के बाद, शालिनी यादव ने भी किया नामांकन, बोलीं...

वाराणसी के चुनावी रण में गठबंधन का प्रत्याशी कौन होगा इसका सस्पेंस अभी भी बरकरार है.

Updated on: 29 Apr 2019, 06:29 PM

नई दिल्ली:

वाराणसी के चुनावी रण में गठबंधन का प्रत्याशी कौन होगा इसका सस्पेंस अभी भी बरकरार है. सपा के प्रवक्ता ने आज सुबह बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेजबहादुर यादव (Tej bahadur Yadav) का समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन करवाया. लेकिन शाम होते-होते वाराणसी से सपा की प्रत्याशी रहीं शालिनी यादव (Shalini Yadav) ने भी नामांकन कर दिया.

शालिनी का टिकट काटकर तेजबहादुर यादव को दे दिया गया है. टिकट कटने को लेकर शालिनी यादव ने कुछ नहीं कहा. लेकिन उन्होंने बस इतना कहा कि अगर सपा प्रमुख कहेंगे तो वह अपना नामांकन वापस ले लेंगी. लेकिन अगर पार्टी की तरफ से नहीं कहा जाता तो वह अपना नामांकन वापस नहीं लेंगी और समाजवादी पार्टी की ओर से लड़ेंगी.

आपको बता दें कि तेजबहादुर यादव ने बीएसएफ में खाने को लेकर शिकायत की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो डाल कर बताया था कि बीएसएफ में उन्हें अच्छी गुणवत्ता वाला भोजन नहीं मिलता है. जिसके बाद बीएसएफ पर काफी सवाल उठे थे. बाद में बीएसएफ ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए तेजबहादुर यादव को बर्खास्त कर दिया. बाद में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के सामने चुनाव लड़ने का फैसला किया.

26 अप्रैल को पीएम मोदी ने नामांकन किया है. उससे पहले उन्होंने बृहस्पतिवार को वाराणसी में मेगा रोड शो किया और विपक्षी दलों को भाजपा की ताकत दिखाने का प्रयास किया. वाराणसी लोकसभा का मतदान सातवें और अंतिम चरण में होगा. आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा.