logo-image

लोकसभा चुनाव 2019: गोरखपुर से रविकिशन ने किया नामांकन

यूपी के गोरखपुर में आज बीजेपी के प्रत्याशी रवि किशन ने गोरख पीठ में विशेष पूजा अर्चना की. रवि किशन आज अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं.

Updated on: 23 Apr 2019, 01:40 PM

नई दिल्ली:

यूपी के गोरखपुर में आज बीजेपी के प्रत्याशी और भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने नामंकन कर दिया है. रविकिशन ने अपना नामांकन दाखिल करने (Ravi Kishan Nomination) से पहले उन्होंने गोरक्ष पीठ के शिव मंदिर में रुद्राभिषेक यज्ञ किया. मंदिर में सीएम योगी आदित्यनाथ के पुरोहितों ने रवि किशन के लिए विशेष पूजा की और गुरु गोरक्षनाथ से उनकी जीत के लिए प्रार्थना की.

न्यूज स्टेट (News State) से बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की सीट काफी महत्वपूर्ण सीट है और इसके लिए उनके ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी योगी आदित्यनाथ और पार्टी ने दी है. वह हर एक कार्यकर्ता और आम लोगों से मिलने की कोशिश कर रहे हैं और पिछली बार जो गलती उपचुनाव में हुई थी उसे सुधारने के लिए प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- आजम खान ने जिला प्रशासन पर लगाया धांधली का आरोप, कहा धरने पर बैठेंगे

रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि बीजेपी (BJP) को जो ऐतिहासिक जीत मिलने जा रही है उसके लिए वह प्रार्थना कर रहे हैं. उन्होंने ईश्वर से कामना की है कि उनको इतनी शक्ति मिले कि हर घर और परिवार तक जा कर लोगों से वह मिल सकें और लोगों को वोटिंग के लिए अपील कर सकें. गठबंधन से टक्कर के सवाल पर रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि स्वार्थ की हमेशा हार होती है, स्वार्थ थोड़ा खरोच देता है, लेकिन सत्य की जीत होती है. देश सत्य जान गया है, देश का पैसा अब देश में वापस आने लगा है. देश का पैसा विदेशों में और लोगों के बंगलो में नही गया.