News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी का नामांकन होते ही बनारस के मैदान में उतरेंगी प्रियंका, गठबंधन की शालिनी यादव पीछे हटेंगी: सूत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को बनारस से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. कल वह बनारस में रोड शो करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 25 Apr 2019, 06:35:43 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को बनारस से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. कल वह बनारस में रोड शो करेंगे. सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि कांग्रेस प्रियंका वाड्रा गांधी को बनारस से लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) लड़वा सकती है. हालांकि अभी इस बात की घोषणा नहीं की गई है.

लेकिन माना जा रहा है कि पीएम मोदी के नामांकन के बाद कांग्रेस प्रियंका वाड्रा गांधी (Priyanka Vadra Gandhi) को बनारस के मैदान में उतार सकती है. 29 अप्रैल को प्रियंका वाड्रा बनारस आकर काल भैरव के दर्शन कर सकती हैं. सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस के कदम का इंतजार कर रही है. इसी वजह से गठबंधन की प्रत्याशी शालिनी यादव को लखनऊ में ही रोक लिया गया है. अगर प्रियंका वाड्रा मैदान में उतरती हैं तो गठबंधन बनारस की सीट को छोड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- खेत में काम कर रहीं दादी-पोती पर चीते ने किया हमला, मौत

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बनारस में 25 अप्रैल को अपना रोड शो (Road Show) करेंगे. वह 26 अप्रैल को बनारस से अपना नामांकन (Nomination) करेंगे. बृहस्पतिवार को पीएम मोदी शहर के लंका इलाके स्थित बीएचयू गेट के सामने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा का माल्यापर्ण करेंगे.

इसके बाद वह अस्सी , भदैनी , शिवाला , सोनारपुरा , मदनपुरा , गोदौलिया , दशाश्वमेश घाट तक रोड शो करेंगें. फिर वहीं गंगा आरती में सम्मलित भी होंगे. इसके बाद रात 9 बजे वह होटल डी पेरिस में विशिष्ट जनों से मुलाकात और डिनर. 26 अप्रेल 2019 को पीएम मोदी सुबह 9 बजे होटल डी पेरिस में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और उसके बाद कोतवाली स्तिथ बाबा कालभैरव के दर्शन कर आशीर्वाद लेकर नामंकन के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें- बीजेपी पर प्रियंका का वार, बोलीं- इनके चुनावी भाषण सिर्फ नेहरू-इंदिरा पर, अपने काम नहीं बताते

वाराणसी के मैदागिन , लोहटिया , रामकटोरा , लहुरावीर , मलदहिया स्तिथ सरदार पटेल की मूर्ति पर पीएम मोदी माल्यार्पण करेंगे इसके बाद , आंध्रा पुल , नदेसर होते हुए मिंट हाउस पहुंचेंगे जहाँ स्वामी विवेकानंद के प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और उसके बाद वरुणा पुल होते हुए कचहरी में नामांकन के लिए पीएम मोदी दाखिल होंगे. रोड शो के लिए 1819 बूथों के भाजपा कार्यकर्ता लोगों को संदेश पहुंचा रहे हैं.

First Published : 24 Apr 2019, 07:54:42 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो