News Nation Logo
Banner

महागठबंधन की चुनावी सभा में बीजेपी छोड़ रही आवारा जानवरः मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी के उरई जिले में गठबंधन की चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां उन्होंने बसपा-सपा गठबंधन के लिए वोट मांगा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 26 Apr 2019, 04:10:52 PM
मायावती (ANI)

मायावती (ANI)

नई दिल्ली:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी के उरई (Orai) जिले में गठबंधन की चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां उन्होंने बसपा-सपा गठबंधन के लिए वोट मांगा और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार आई है तब से छुट्टा जानवरों का आतंक फैला है. कल हमारी कन्नौज में जनसभा थी. वहां हमारे आने से पहले बीजेपी के लोगों ने शरारत के तहत छुट्टा जानवरों को जनसभा में भेज दिया.

हमारी चुनावी जनसभा में जान बूझ कर छुट्टा जानवर छोड़े जा रहे हैं. मायावती ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में नमो-नमो की छुट्टी होने वाली है. कांग्रेस ने ज्यादातर समय इस देश पर राज किया लेकिन उन्होंने दलितों-पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया. जिसके चलते भाजपा आज सत्ता में है.

UP Board क्लास 10 और 12 के रिजल्ट सबसे पहले चेक करने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

कांग्रेस ने कमजोर वर्गों की हमेशा अनदेखी की. जो कांग्रेस आज कह रही है कि वह गरीबी को दूर करेगी, वह अगर कमजोर वर्ग का ध्यान देती तो हमें बसपा नहीं बनानी पड़ती. इस चुनाव में बीजेपी की नाटकबाजी और जुमलेबाजी नहीं चलेगी. गंगा मैया इस बार इनसे रूठी हुई हैं. इस लिए इन्हें आशीर्वाद नहीं देंगी. चाहे वह जितना पूजा पाठ कर लें.

प्रधानमंत्री जी खुद को पिछड़ा बताते हैं लेकिन उन्होंने पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने अपना ज्यादा समय धन्नासेठों को बनाने में लगाया है. किसान बेहद निराश हैं. हमारी जनसभाओं में साजिशन आवारा जानवर छोड़े जा रहे हैं. बीजेपी ने पिछड़े वर्ग के लोगों की अनदेखी की है. बिना आरक्षण दिए सरकारी काम को ये लोग अपने प्राइवेट सेक्टर के दोस्तों को देते जा रहे हैं.

Board Result 2019 के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

नरेंद्र मोदी पिछड़े नहीं हैं, बल्कि मुलायम सिंह यादव पिछड़े हैं. वह पिछड़ों के नेता हैं. वह पिछड़ों के हक की खातिर काम करते हैं. जिस तरह से मोदी सरकार ने बिना किसी तैयारी के नोटबंदी और जीएसटी को लागू किया है उससे लोगों को बहुत नुकसान हुआ है. कांग्रेस की तरह ही भाजपा भी अपने विरोधियों पर ईडी और सीबीआई के जरिए दबाव बना रही है. सत्ता पाने के लिए भाजपा के लोग साम दान दंड भेद तक का इस्तेमाल कर रहे हैं. आपको इन लोगों से सावधान रहना होगा. 

First Published : 26 Apr 2019, 03:52:57 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो