logo-image

Lok Sabha Election 2019 : प्रयागराज संसदीय सीट से किन्नर भवानी मां लड़ेंगी चुनाव

आम आदमी पार्टी ने भवानी मां को चुनावी मैदान में उतारा है, बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी को देंगी टक्कर

Updated on: 30 Mar 2019, 09:47 PM

प्रयागराज:

प्रयागराज संसदीय सीट से किन्नर भवानी मां चुनाव लड़ेंगी. आम आदमी पार्टी ने भवानी मां को चुनावी मैदान में उतारा है. पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदश्त उत्साह है. कार्यकर्ताओं ने पार्टी के फैसले को सराहा है. उत्साहित कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौराहे पर जश्न मनाया. उन्होंने नारेबाजी कर मिठाई बांटी. कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. प्रयागराज से इस बार बीजेपी ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी को टिकट दिया है. रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार प्रयागराज आईं थीं. महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर शक्ति का प्रदर्शन किया. रीता जोशी बोलीं प्रयागराज से भावनात्मक जुड़ाव है. यहां की जनता हमें निराश नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें  -महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर किया शक्ति प्रदर्शन, बोलीं रीता जोशी प्रयागराज से भावनात्मक रिश्ता

बता दें कि प्रयागराज कुम्भ मेले से किन्नर भवानी मां सुर्खियों में आई हैं. भवानी मां किन्नर अखाड़े की उत्तर भारत प्रमुख और महामंडलेश्वर हैं. भवानी मां के चुनाव मैदान में आने से लोकसभा चुनाव रोचक हो गया है. भवानी मां को सीधी टक्कर बीजेपी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से मिलेगी.