News Nation Logo
Breaking
Banner

Lock Down: BJP ने अपने MLA के बयान को बताया विभाजनकारी, सपा ने बोला हमला

इस बयान के बाद भी बीजेपी विधायक अपनी बात पर डटे हुए हैं कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है. जबकि उनकी अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने इस बयान को गलत ठहराया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Apr 2020, 03:48:20 PM
bjp mla suresh tiwari

बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली:  

देश में कोविड -19 (COVID-19) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में संपूर्ण लॉक डाउन (Lock Down) किया है. इस लॉकडाउन के बीच हर कोई अपनी रोजी-रोटी के लेकर परेशान है इस बीच उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक ने एक विवादित बयान दे दिया जो कि देखते ही देखते अब तूल पकड़ता जा रहा है. यूपी के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने देश की जनता से मुसलमानों से सब्जी न खरीदने का बयान दे डाला. इस बयान के बाद भी बीजेपी विधायक अपनी बात पर डटे हुए हैं कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है. जबकि उनकी अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने इस बयान को गलत ठहराया है.

पार्टी द्वारा विधायक सुरेश तिवारी के इस बयान को गलत ठहराए जाने के बाद प्रदेश में विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी को सत्ता पार्टी पर हमला बोलने का मौका मिल गया. और सपा ने भी मौके का फायदा उठाते हुए सुरेश तिवारी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग कर दी है. आपको बता दें कि यूपी के देवरिया जिले की बरहज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक जनता से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो मुसलमानों से सब्जी न खरीदें.

यह भी पढ़ें-Lockdown 2.0: देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 28330 पहुंची

सपा ने की कार्रवाई की मांग
इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से समाजवादी पार्टी ने इस पर कार्रवाई की मांग की है. सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी विधायक पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग कर दी है. भदौरिया ने कहा कि बीजेपी विधायक ऐसे नाजुक समय पर देश की जनता को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, उनके इस बयान ने समाज में जहर घोलने का काम किया है. 

यह भी पढ़ें-COVID-19 Exclusive: न्यूरोसर्जन ने बनाया कोरोना संक्रमण रोकने का उपकरण, ऐसे करेगा काम

भारतीय जनता पार्टी ने बयान को गलत बताया
भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पार्टी के विधायक को पूरी तरह से गलत बताया है. वहीं समाजवादी पार्टी ने बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि जब देश कोरोना जैसी महामारी से संघर्ष कर रहा है तब ऐसे समय में अगर कोई सांप्रदायिक विभाजन की बात करे तो यह बहुत ही गलत बात है. कोई व्यक्ति कहां से सामान खरीदेगा यह उसके अपने विवेक पर निर्भर करता है उन्होंने बीजेपी एमएलए को नसीहत देते हुए समझाया कि उन्हें कम से कम इस समय ऐसी बातों से परहेज करना चाहिए.

First Published : 28 Apr 2020, 03:24:12 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.