logo-image

मायावती बोलीं, नसीमुद्दीन सिद्दीकी ब्लैकमेलर है, BSP को नुकसान पहुंचाया

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी के नाम पर वसूली की। वह ब्लैकमेलर है।

Updated on: 12 May 2017, 12:17 AM

highlights

  • मायावती ने कहा, नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पार्टी के नाम पर वसूली की, वह ब्लैकमेलर है
  • बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनावों में नसीमुद्दीन सिद्दीकी की वजह से भारी नुकसान हुआ
  • मायावती बोलीं, EVM में गड़बड़ी की वजह से हमारी सीटें काफी कम हुई हैं लेकिन वोट % कम नहीं हुआ

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी के नाम पर वसूली की। वह ब्लैकमेलर है।

उन्होंने कहा, 'विधानसभा चुनावों में नसीमुद्दीन सिद्दीकी की वजह से भारी नुकसान हुआ। वह मुस्लिम वोटरों को नहीं जोड़ पाये।' मायावती ने कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मेंबरशिप का हिसाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा, 'नसीमुद्दीन सिद्दीकी को चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई थी। लोगों ने मुझे बताया की वह बड़ा ब्लैकमेलर है।'

मायावती ने सिद्दीकी के आरोपों पर भी जवाब दिये। उन्होंने कहा, 'मुस्लिम समाज के लोगों को मुझ पर भरोसा है कि बहन जी हमारे समाज के बारे में ऐसे शब्द नहीं बोल सकती हैं।'

नसीमुद्दीन ने कहा है कि चुनाव हारने के बाद मायावती ने मुसलमानों को धोखेबाज कहा था। 

मायावती ने कहा कि मुस्लिम समाज के अच्छे लोग नसीमुद्दीन व्यवहार की वजह से बीएसपी में नहीं आ पाएंगे। ये किसी को आगे बढ़ने नहीं देते हैं।

बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि चुनावों में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ी हुई है।उन्होंने कहा, 'ईवीएम में गड़बड़ी की वजह से हमारी सीटें काफी कम हुई हैं, लेकिन वोट प्रतिशत कम नहीं हुआ है।'

और पढ़ें: केजरीवाल को मिला लालू यादव का साथ, बोले- AAP ने EVM टेंपरिंग का भंडा-फोड़ कर दिया

आपको बता दें की मायावती ने बुधवार को वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके बेटे अफजल सिद्दीकी को पार्टी से निकाल दिया था। दोनों पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया गया है। 

पार्टी से निकाले जाने के बाद सिद्दीकी ने मायावती पर कई आरोप लगाये हैं। जिसे बीएसपी प्रमुख ने सिरे से खारिज कर दिया।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें