logo-image

यूपी: भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को सता रहा डर, बोले- पुलिस कभी भी कर सकती है हत्या

उत्तर प्रदेश के भदोही विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा ने हत्या की आशंका जताई है. विधायक विजय मिश्रा का कहना है कि पुलिस उनकी किसी भी वक्त हत्या कर सकती है.

Updated on: 13 Aug 2020, 08:50 AM

भदोही:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा ने हत्या की आशंका जताई है. विधायक विजय मिश्रा का कहना है कि पुलिस उनकी किसी भी वक्त हत्या कर सकती है. विधायक ने कहा कि आगामी चुनाव में उनके क्षेत्र में कोई बाहरी कैंडिडेट लड़े, इसलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है. विजय मिश्रा ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. विजय मिश्रा का आरोप है कि ब्राह्मण होने की वजह से उनकी हत्या हो सकती है.

यह भी पढ़ें: जनसंख्या नियंत्रण औऱ सिविल कोड कानून नहीं बना, तो होगा संविधान खतरे में

विजय मिश्रा पर दर्ज हैं 70 से अधिक मुकदमे

आपको यह भी बता दें कि विजय मिश्रा एक बाहुबली विधायक हैं उनके खिलाफ 70 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. हाल ही में विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ रिश्तेदार को कथित तौर पर धमकी देकर उनकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगा था. 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. वह 2017 का विधानसभा चुनाव निषाद पार्टी के टिकट पर जीते थे. हाल ही में एक व्यक्ति को धमकी देने के कारण उन पर गुंडा एक्ट लगा था.

यह भी पढ़ें: चीनी जासूस हवाला ऑपरेटर बन कर रहा था भारत के खिलाफ काम, नेपाल कनेक्शन आया सामने

कौन है विजय मिश्रा?

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में मोदी लहर में जहां एक ओर बड़े-बड़े दिग्गज नेता हार रहे थे, वहीं दूसरी ओर भदोही जिले के ज्ञानपुर सीट पर बाहुबली नेता व विधायक विजय मिश्रा ने लगातार चौथी बार जीत हासिल की. बाहुबली विधायक विजय मिश्रा अपना अजय रिकाॅर्ड बनाये हुए हैं. निषाद पार्टी से विजय मिश्रा ने 66448 वोट पाकर बीजेपी के महेन्द्र कुमार बिंद (46218 वोट) को 20230 वोटों के भारी अंतर से हराया. वहीं बसपा के राजेश कुमार यादव 44319 वोट पाकर तीसरे स्थान पर रहे. बता दें कि विधायक विजय मिश्र इस बार सपा से टिकट कटने के बाद पार्टी से बगावत करते हुए निषाद पार्टी से चुनाव मैदान में उतरे थे.