logo-image

लखनऊ में वकील की ईंट-पत्थर से पीटकर हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अधिवक्ता की पीट-पीट कर हत्या के मामले में सनसनी मच गई है. 32 साल के अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की देर रात 5 आरोपियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी.

Updated on: 08 Jan 2020, 12:44 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अधिवक्ता की पीट-पीट कर हत्या के मामले में सनसनी मच गई है. 32 साल के अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की देर रात 5 आरोपियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. हमलावरों ने शिशिर पर ईंट, पत्थर, डंडों से वार कर उसकी हत्या कर दी. देर रात कृष्णानगर थाना क्षेत्र के दामोदरनगर इलाके में ये घटना हुई. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी अधिवक्ता विनायक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 4 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- विधायक पिता को 'कटघरे' में खड़ा करने वाली साक्षी मिश्रा को अब हुआ पछतावा, कही यह बड़ी बात

शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी विनायक ठाकुर एक अन्य नामजद वकील मोनू तिवारी और वकील शिशिर त्रिपाठी के साथ मिलकर प्रॉपर्टी डीलिंग करते थे.

यह भी पढ़ें- 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर सेना के जवान की पिटाई, VIDEO वायरल

किसी बात को लेकर शिशिर त्रिपाठी की एन लोगों से अनबन हो गई. मंगलवार को शिशिर त्रिपाठी बाइक से घर लौट रहा था. इसी दौरान दामोदर नगर चौराहे पर विनायक और अन्य आरोपियों ने उसे रोक लिया. शुरुआत में कहासुनी के बाद मारपीट शुरु हो गई. जहां 5 आरोपियों ने शिशिर को पीट-पीट कर मार डाला.