logo-image

उन्नाव रेप और हत्याकांड के विरोध में बीजेपी कार्यालय के बाहर धरना दे रहे कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता की अस्पताल में शुक्रवार को जान चली गई. जिसके विरोध में शनिवार को कांग्रेंस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

Updated on: 07 Dec 2019, 02:16 PM

लखनऊ:

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता की अस्पताल में शुक्रवार को जान चली गई. जिसके विरोध में शनिवार को कांग्रेंस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. भारी भीड़ के कारण पुलिस ने लाठीचार्ज किया. पुलिस ने जमकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी बरसाए. जिसके बार भीड़ को तितर बितर किया.

पीड़ितों से मिलीं प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए उन्नाव पहुंची. प्रियंका वाड्रा गांधी ने पीड़िता की माता से मुलाकात की. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu), पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) और जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने बताया कि परिजनों के मुताबिक उन्हें पिछले साल से प्रताड़ित किया जा रहा है. पीड़िता के पिता को आरोपियों ने घर में घुस कर पीटा है. पीड़िता की भाभी की छोटी बेटी को भी आरोपियों ने स्कूल से नाम कटवाने को लेकर डराया धमकाया. तुम स्कूल जाने की हिम्मत न करो. जून में आरोपियों ने पीड़िता की खेती जला दी. उसके बाद भी जब ये लोग नहीं माने तो पीड़िता को मार डाला.