logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 30 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

30 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 30 Aug 2020, 06:23 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल अपनी ओर से पृथवास में चले गए. उन्होंने यह कदम उत्तराखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद उठाया.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रतवा खेड़ा गांव में बारिश की वजह से एक कच्चे मकान की छत ढहने से उसमें दबकर तीन बच्चों की मौत हो गई और छह बच्चे घायल हो गए.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे से एक निजी बस में सवार होकर घर लौट रही दिल्ली की एक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म होने की घटना सामने आई है.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने पिछले वर्ष गाजियाबाद में सीएए-विरोधी प्रदर्शनों के दौरान हिंसा में संलिप्त रहने के आरोपी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया(पीएफआई) के एक सदस्य को जयपुर से गिरफ्तार किया है.