logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 25 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

25 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 25 Aug 2020, 07:34 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:53 (IST)
shareIcon

नोएडा में निजी स्कूल शिक्षा का अधिकार अधिनियम (आरटीई) की धज्जियां उड़ा रहे हैं. अधिनियम का कथित रूप से पालन न करने और आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को दाखिला देने से इनकार करने पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लगभग दो दर्जन निजी स्कूलों को नोटिस जारी किया गया है.

calenderIcon 07:49 (IST)
shareIcon

 गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में पिछले 2 दिन कोरोना संक्रमण के नए मामले कम आए, मगर सोमवार को फिर 100 से अधिक नए संक्रमित मरीज सामने आए. जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान द्वारा साझा की गई राज्य रिपोर्ट के अनुसार, नोएडा जिले में पिछले 24 घंटों में 138 नए संक्रमित मरीज के मामले सामने आए तो वहीं 51 मरीज स्वस्थ भी हुए. जिले में अब तक 6246 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं. 927 मरीजों का इलाज जिले के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है.