logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

22 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 22 Aug 2020, 07:28 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

 प्रयागराज जिले में शुक्रवार को 287 व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिससे यहां संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 6,703 हो गई. मुख्य चिकित्सा अधिकारी जीएस बाजपेयी ने बताया कि शुक्रवार को संक्रमित चार व्यक्तियों की मृत्यु हो गई जिससे यहां अभी इस बीमारी से मरने वाले लोगों की संख्या 110 तक पहुंच गई है.

calenderIcon 09:03 (IST)
shareIcon

आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर लड़ने की खबरों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब, गोवा, हरियाणा तथा अन्य जगहों की तरह आप को उत्तराखंड में भी कुछ नहीं मिलेगा और भारी बहुमत से भाजपा की वापसी होगी . यहां प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बंशीधर भगत के गृह प्रवेश के अवसर पर जाजू संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे 

calenderIcon 09:02 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में शुक्रवार को कोविड-19 ने पांच और मरीजों की जान ले ली जबकि 447 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने से महामारी की चपेट में आए लोगों की कुल संख्या 14,083 हो गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा यहां जारी बुलेटिन के अनुसार, तीन कोविड मरीजों ने एम्स ऋषिकेश में दम तोड़ा जबकि दो अन्य की मौत दून मेडिकल कॉलेज में हुई. अब तक प्रदेश में महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या 192 हो चुकी है.