logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 21 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

21 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 21 Aug 2020, 07:30 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 21 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:37 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया के बेल्थरा रोड में लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने वाले मामले में एसडीएम को निलंबित कर दिया है. एसडीएम की पिटाई से कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. एक दुकानदार का तो हाथ ही फट गया था. 

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में मानसून की सक्रियता बरकरार है और पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के विभिन्न स्थानों पर अच्छी बारिश हुई. आंचलिक मौसम केन्द्र की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के पश्चिमी इलाकों में अनेक स्थानों पर जबकि पूर्वी भागों में कुछ जगहों पर बारिश हुई. कुछ इलाकों में भारी से बहुत भारी वर्षा हुई. इस दौरान बिजनौर में सबसे ज्यादा 25 सेंटीमीटर वर्षा रिकॉर्ड की गयी.

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में बृहस्पतिवार को 293 व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिससे यहां अभी तक इस वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 6414 हो गई. मुख्य चिकित्सा अधिकारी जीएस बाजपेयी ने बताया कि गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमित तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई जिससे यहां अभी तक इस वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या 106 तक पहुंच गई है.