logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 20 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

20 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 20 Aug 2020, 06:30 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 20 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

हरिद्वार में हर की पैडी की तर्ज पर ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट की सीढ़ियों तक वर्षभर गंगा नदी की धारा लाने की दशकों पुरानी मांग के अब जल्द पूरा होने की संभावना है.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन की निगरानी में प्रदेश के हर जिले में एक अनुसूचित जाति बाहुल्य गांव को आदर्श गांव के रूप में विकसित करने का निर्णय लिया है.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस साल अब तक 139 लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की है. इनमें से 76 मामले गोकशी से जुड़े हैं.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

उत्तरप्रदेश के हापुड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार और मिनी ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. 

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए शस्त्र लाइसेंसो के दुरूपयोग की घटनाओं में तत्परता से प्रभावी कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हृदय की गंभीर बीमारी से ग्रस्त बीएड की एक छात्रा की सर्जरी के लिए 9.90 लाख रूपये की सहायता राशि मंजूर की.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस ने कार और घर समेत एक गैंगस्टर मोहम्मद वसीम की 1.51 करोड़ रूपये की संपत्तियां कुर्क कीं. मोहम्मद वसीम उर्फ सद्दान घोषी के खिलाफ कम से कम 30 प्राथमिकियां दर्ज हैं.