logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 16 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

16 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 16 Aug 2020, 07:31 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

गौतमबुद्धनगर में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 72 नए मामले सामने आए हैं. लेकिन जिले में राहत की खबर ये है कि जिले में मृत्युदर 1 फीसद से भी कम है. जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान द्वारा राज्य रिपोर्ट साझा की गई, जिसके अनुसार, पिछले 24 घंटों में 72 नए संक्रमित मरीज के मामले सामने आए तो वहीं 70 मरीज स्वस्थ भी हुए.

calenderIcon 09:35 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश कोरोना टेस्टिंग के मामले में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर लिया. राज्य में प्रतिदिन होने वाले कोरोना टेस्ट की संख्या में लगातार इजाफा होने के फलस्वरूप प्रदेश अब देश में कुल जांच के मामले में पहले स्थान पर पहुंच गया है. अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में शुक्रवार को विभिन्न प्रयोगशालाओं में कुल 96,106 कोरोना नमूनों की जांच की गई.