logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 11 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

11 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 11 Aug 2020, 07:40 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:02 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सोमवार को कहा कि सभी गांवों को 24 घंटे बिजली आपूर्ति की सुविधा का महाभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए सांसदों व विधायकों व अन्य जनप्रतिनिधियों को भी आगे आना होगा. सांसद व विधायक भी 10-10 फीडरों की निगरानी का जिम्मा लेकर इस अभियान का हिस्सा बनें. 

calenderIcon 08:01 (IST)
shareIcon

नोएडा के सेक्टर 66 मामूरा से एक युवक को 100 नम्बर डायल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. दरअसल इस युवक ने आज शाम को खुद ही कॉल किया और प्रधानमंत्री को मारने की धमकी देने लगा. पुलिस ने तुरन्त युवक का कॉल ट्रेस किया और युवक को नोएडा के ममूरा से गिरफ्तार किया. 

calenderIcon 07:58 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव भले ही 2022 में हो, लेकिन राजनीतिक दल अभी से जाति और धर्म के सहारे वोटों को सहेजना शुरू कर दिए हैं. ताजा मामला में परशुराम की मूर्ति को लेकर ब्राह्मण वोट बैंक पर सपा और बसपा की कवायद तेज हुई है.

calenderIcon 07:58 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की दो जेलों में से 56 कैदियों को कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया है. इसकी जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी. जिला निगरानी अधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि केंद्रीय कारागार में 51 कैदी और जिला कारागार में 5 कैदियों को पॉजिटिव पाया गया है. कुमार ने कहा कि जेल में कोरोनावायरस से कैदी की मौत के बाद अन्य कैदियों का जांच करवाया गया था.