logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 6 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 06 Mar 2020, 07:10 AM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं

calenderIcon 12:54 (IST)
shareIcon

श्री कृष्ण जन्मभूमि और बांके बिहारी मंदिर में खेली जाएगी होली


श्री कृष्ण जन्मभूमि और बांके बिहारी मंदिर में खेली जाएगी होली. श्री कृष्ण जन्मभूमि और बांके बिहारी मंदिर पहुंच रहे हैं भारी संख्या में श्रद्धालु. श्री कृष्ण जन्मभूमि में ब्रज की हर होली की छटा की मिलेगी धूम.

calenderIcon 12:54 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के गजियाबाद जिले के कोर्ट परिसर में चली गोली
उत्तर प्रदेश के गजियाबाद जिले के कोर्ट परिसर में चली गोली. गोली चलने से मची अफरा-तफरी. वकील चैंबर के बाहर चली गोली. पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी. एक बार फिर कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में. कवि नगर थाना क्षेत्र की घटना.

calenderIcon 12:52 (IST)
shareIcon

नोएडा- दिल्ली पुलिस के एसीपी के फ्लैट पर चली गोली


नोएडा- सोसाइटी में चली गोली. दिल्ली पुलिस के एसीपी के फ्लैट की दीवार पर लगी गोली. पुलिस का कहना है कि ग्राउंड फ्लोर से चलाई गई गोली. एसीपी का फ्लैट 14th फ्लोर पर है. ऐसे में नहीं लगता कि टारगेट करके गोली चलाई गई होगी. जिस गाड़ी से गोली चलाई गई वो गाड़ी पहले भी सोसाइटी में आती जाती रही है. पुलिस मामले  की जांच कर रही है. एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र का मामला.