logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 27 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 27 May 2020, 08:52 AM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:29 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ा


देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 438. आज अभी तक प्रदेश में सामने आए 38 नये मामले. देहरादून में 4 कंटेन्मेंट जोन, हरिद्वार में 13 कंटेन्मेंट जोन, यूएस नगर में 4 कंटेन्मेंट जोन. 79 मरीज अब तक हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज. प्रदेश में अभी 352 एक्टिव केस. प्रदेश में कोरोना मरीज डबलिंग रेट 3.99 दिन. प्रदेश में कोरोना मरीज रिकवरी रेट 18.04 प्रतिशत.

calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में हुआ बदलाव


गाज़ियाबाद। गाज़ियाबाद में क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में हुए बदलाव. केशव कुमार को सीओ साहिबाबाद , राकेश कुमार मिश्र को सीओ प्रथम , धर्मेंद्र चौहान को सीओ सदर , प्रभात कुमार को सीओ मोदीनगर , महिपाल सिंह को सीओ यातयात बनाया गया.

calenderIcon 11:00 (IST)
shareIcon

BSNL टावर में लगी आग


एटा। जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के कस्बा राजा का रामपुर स्थित सदर बाजार में लगे बीएसएनएल के टॉवर में भीषण आग लगी. आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मची. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर पाया काबू. टावर में आग लगने का कारण नहीं हुआ स्पष्ट.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

देवर ने भाभी की हत्या की


बुलंदशहर। जमीनी विवाद के चलते देवर ने की अपनी विधवा भाभी की हत्या. मृतक विधवा के नाम थी 30 बीघा जमीन नहीं थी कोई भी औलाद. आरोपी देवर ने अपने बच्चो के साथ मिलकर की धारदार हथियार से हत्या. आरोपी बाप और बेटे मौके से फरार. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस. बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात फराना गांव का मामला.

calenderIcon 10:15 (IST)
shareIcon

पुलिस मुठभेड़ में दो अभियुक्त गिरफ्तार


कानपुर। पुलिस मुठभेड़ में हत्या के दो अभियुक्त गिरफ्तार, पैर में लगी गोली. घायल अभियुक्तों को इलाज़ के लिए सीएससी में भर्ती. कल हुए सीआईएसफ एएसआई के हत्या में शामिल है अभियुक्त. घटनास्थल पर हत्या में प्रयुक्त ईट बरामदगी के दौरान पुलिस अभिरक्षा से पुलिस की पिस्टल छीन कर भागने का किया प्रयास पनकी थाना क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

बिजली विभाग की लापरवाही से संविदार्मी की मौत


बिजनौर। बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सुबह सवेरे संविदा कर्मी लाइनमैन लाइन ठीक करने गया था. तभी अचानक बिजली आ जाने से संविदाकर्मी को हाईवोल्ट करंट लग गया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है. जनौर के थाना किरतपुर के ग्राम उमरी का पूरा मामला.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले


मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद में 5 कोरोना पॉजिटिव और मिले हैं. 4 महिलाओं और एक पुरुष में कोरोना की पुष्टि हुई है. हॉटस्पॉट क्षेत्रों के रहने वाले हैं पांचों मरीज. मुरादाबाद जनपद में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 188. सीएमओ डॉ एमसी गर्ग ने की पुष्टि.

calenderIcon 09:55 (IST)
shareIcon

कौशांबी दिल्ली बॉर्डर पर फिर लगा जाम


गाजियाबाद। गाजियाबाद कौशांबी दिल्ली बॉर्डर पर दूसरे दिन फिर लगा लंबा जाम. 9:00 बजे के बाद बॉर्डर सील करने के आदेश. एसेंशियल्स सर्विसेज, पैरामेडिकल स्टाफ को ही आगे जाने कि है परमिशन.