News Nation Logo

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 26 फरवरी 2020 की ब्रेकिंग न्यूज

आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 26 Feb 2020, 06:59:25 AM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या आज प्रतापगढ़ आएंगे. दोपहर 1:40 मिनट पर राजापुर बिंधन में उनका हेलीकाप्टर होगा लैंड. 

कानपुर देहात में तेज रफ्तार वाहनों का कहर पर रोक कब. ओमनीवैन और लोडर में हुयी जोरदार भिड़ंत. लोडर चालक हुआ बुरी तरह जख्मी.

शादी समारोह में डीजे को लेकर विवाद. दूल्हा और दुल्हन पक्ष आपस मे भिड़े. बारातियों को दुल्हन पक्ष ने बनाया बंधक. मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप के बाद रवाना हुई बारात. गोंडा से बलदेव आई थी बारात.

बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. यह फायरिंग शादी से एक दिन पहले हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी से पहले होने वाली रसम चल रही थी. तभी किसी ने फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर 14 साल के किशोर की सर में गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है.

लखनऊ के गोमतीनगर एक्सटेंशन के अलकनंदा अपार्टमेंट में इंजीनियरिंग छात्र (Lucknow Murder) प्रशांत सिंह की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी अर्पण शुक्ला ने लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) से बचते हुए लखीमपुर जनपद की कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

दिल्ली और अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर फैली हिंसा को देखते हुए सोशल मीडिया पर अफवाह पर ध्यान ना देने और इस बाबत पुलिस से सीधे शिकायत करने की अपील वाराणसी पुलिस ने एक पत्र जारी करके की.

विपक्षी दलों के हंगामे की वजह से यूपी विधानसभा 35 मिनट के लिए स्थगित.

उत्तराखंड कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक आज. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में शाम 5 बजे सचिवालय में आयोजित की गई है बैठक.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सुबह 11 बजे पहुंचेंगे विधानसभा. मुख्यमंत्री कार्यालय में सीएम सुनेंगे जनता की शिकायतें.
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के अलावा प्रदेश के कुछ मंत्री भी विधानसभा स्थित कार्यालयों में सुनेंगे जनता की दिक्कत.

सीतापुर बोरबेल में गिरे युवक का रेस्क्यू किया जा रहा है. ग्रामीणों ने NH24 पर लगाया जाम. जिला प्रशासन पर रेस्क्यू में लापरवाही का आरोप. पुलिस बलपूर्वक लोगों को हटाने में जुटी.

हल्द्वानी में सरकार के खिलाफ कांग्रेस की लालटेन पदयात्रा आज. दोपहर 12:00 बजे एमबी मैदान से शुरू होगी पदयात्रा. रामलीला मैदान तक चलेगी लालटेन पदयात्रा.

बागपत में घने कोहरे ने अचानक दी दस्तक. कम विजिबिलिटी के चलते वाहन चलने में हो रही दिक्कत. जीरो विजिबिलिटी के साथ हाइवे पर पसरी कोहरे की चादर. दिन में भी लाइट जलाकर चल रहे वाहन चालक.

First Published : 26 Feb 2020, 06:59:25 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Lucknow Up News
×