logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 22 Mar 2020, 06:28 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:54 (IST)
shareIcon

नोएडा पुलिस के तीन कर्मियों में कोरोना वायरस के दिखे लक्षण, तीनों आइसोलेट

नोएडा: पुलिस के तीन कर्मियों में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं. जिसके बाद तीनों को आइसोलेट कर दिया गया है. इनमें एक सब इंस्पेक्टर और 2 कॉन्स्टेबल शामिल हैं.

calenderIcon 07:16 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में कोरोना के संदिग्ध मरीज वार्ड से लापता

गाजियाबाद: जिला एमएमजी अस्पताल से तीन कोरोना के संदिग्ध मरीज अजीबोगरीब तरीके से वार्ड से लापता हो गए. तीनों मरीजों में कोरोना के लक्षण पाए गए थे. हालांकि एक संदिग्ध रात को वापस अस्पताल लौट आया, जबकि दो संदिग्ध अभी भी लापता.

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

मालिनी अवस्थी ने कोरोना वायरस को हराने को लेकर एक गाना बनाया

लखनऊ: मशहूर लोक गायिका और पद्मश्री पुरस्कार विजेता मालिनी अवस्थी ने कोरोना वायरस को हराने को लेकर एक गाना बनाया है. इस गाने के जरिए वह कोरोना से ना डरने की और इसे हराने की बात कहती हुई दिख रही हैं और संदेश दे रही हैं कि कोरोनावायरस से लोगों को डरना नहीं है बल्कि इससे लड़ना है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

नोएडा के सेक्टर 19 में कोरोना वायरस की संदिग्ध लड़की मिलने से हड़कंप मचा

नोएडा: थाना 20 इलाके के सेक्टर 19 स्थित ए ब्लॉक में कोरोना वायरस की संदिग्ध लड़की मिलने से हड़कंप मच गया. पीजी में रह रही और भी लड़कियों ने डॉक्टरों और पुलिस को फोन मिलाया, मगर लड़कियों का आरोप है कि वायरस के हेल्पलाइन नंबरों से उन्हें मदद नहीं मिली.