logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 22 Feb 2020, 06:51 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:20 (IST)
shareIcon

आत्महत्या करने जा रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा


उन्नाव। आत्महत्या करने जा रहे युवक को पुलिस ने बचाया. घर के अंदर फांसी लगा रहे युवक को पुलिस ने बचाया. पीआरवी 2930 को मिली थी फोन पर सूचना. कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस ने युवक को बचाया. आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस ने समझाया. पारिवारिक कलह से परेशान था युवक. बीघापुर थानाक्षेत्र के बीघापुर कस्बे के नागेश्वर मंदिर के पास का मामला.

calenderIcon 15:15 (IST)
shareIcon

चोरी के आरोपियों के परिजनों का हंगामा


लखनऊ। कृष्णा नगर के एटीएम की चोरी में पकड़े गए आरोपियों के परिजनों ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस में घुसकर हंगामा. पुलिस कर रही थी एटीएम की चोरी में पकड़े गए आरोपियों को लेकर गुड वर्क प्रेस कॉन्फ्रेंस. परिवार वालों ने बताया फर्जी गुड वर्क.

calenderIcon 15:12 (IST)
shareIcon

बाढ़ प्रभावितों को दिया गया अनुदान


लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने बाढ़ से फसलों के नुकसान झेलने वाले किसानों के लिए कृषि निवेश अनुदान की पहली किस्त जारी कर दी है. वर्ष 2019 में बाढ़ से फसलों का नुकसान झेलने वाले किसानों के लिए 160 करोड़ 42 लाख 5 हज़ार 542 रुपये जारी किए गए. अपर मुख्य सचिव राजस्व रेणुका कुमार ने यह रकम गोंडा, बहराइच ,सीतापुर ,बाराबंकी सहित 31 ज़िलों को आवंटित किया. जिलाधिकारियों को पहली किस्त की रकम का वितरण 15 दिन के भीतर ई पेमेंट के जरिए किसानों के खातों में करने के निर्देश दिए.

calenderIcon 12:05 (IST)
shareIcon

प्लाई फैक्ट्री में आग के बाद मिला मजदूर का शव


लखनऊ। ऐशबाग स्थित प्लाई फैक्ट्री में आग लगने का मामला. रिहायशी इलाके में आग लगने के दौरान जहां तीन लोग बुरी तरह थे झुलसे. वहीं आज उस आग से हुए नुकसान को लेकर हो रही थी सफाई. सफाई के दौरान मलबे में दबा मिला एक युवक का शव. मृतक की अग्निकांड में झुलस कर हुई थी मौत नहीं लगी किसी को भी भनक. आज जेसीबी की खुदाई के दौरान मिला जले हुए मजदूर का शव. बाजारखाला थाना क्षेत्र के प्लाई फैक्ट्री में लगी आग का मामला.

calenderIcon 11:59 (IST)
shareIcon

चलती कार बनी आग का गोला


बरेली। चलती हुई कार बनी आग का गोला. देखते ही देखते धू-धू कर जलने लगी कार. बोनट से चिंगारी उठने से लगी आग. कार सवारों ने कार से निकल कर बचाई अपनी जान. फरीदपुर थाना क्षेत्र के गौसगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ हादसा.

calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

दो बाइकों में भिड़ंत, दो की मौत


औरैया। तेज रफ्तार दो बाइको की आमने-सामने भिड़ंत. भिड़ंत के बाद बाइक चला रहे दो लोगो की हुई दर्दनाक मौत. हादसे में 1 छात्र समेत एक पिता की हुई दर्दनाक मौत. हाईस्कूल का बोर्ड पेपर देने जाते समय हुआ गम्भीर हादसा. अन्य 4 छात्रों की हालत गंभीर. अलग अलग स्कूलों में हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे थे छात्र. सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल छात्रों को अजीतमल सीएचसी में कराया गया भर्ती. शवो को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. अयाना थाना क्षेत्र के प.ऋषि महाराज महाविद्यालय के सामने हुआ हादसा.

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

काशी में बारिश के साथ गिरे ओले


वाराणसी। काशी में तेज बरसात के साथ गिरे ओले. कल से ही हो रही रुक-रुक कर बरसात. अचानक हुई बारिश और ओलावृष्टि. बंगाल की खाड़ी में उठे पक्षिमी विक्षोभ और कम दबाव के चलते हो रही है बरसात.

calenderIcon 07:47 (IST)
shareIcon

शिवनगरी में लगा ताता

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में महाशिवरात्रि के पर्व पर शुक्रवार को करीब डेढ़ लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने कालिंजर दुर्ग की सरगोह में विराजमान भगवान नीलकंठ के दर्शन किये और उनका दुग्धाभिषेक किया। नरैनी की उपजिलाधिकारी (एसडीएम) वंदिता श्रीवास्तव ने बताया कि कालिंजर दुर्ग की सरगोह में विराजमान भगवान नीलकंठ के दर्शन और दुग्धाभिषेक के लिए शुक्रवार सुबह से ही श्रद्धालुओं का तांता लग गया था, जो दिनभर चला। उन्होंने कहा कि एक अनुमान के अनुसार करीब डेढ़ लाख श्रद्धालु नीलकंठ के दर्शन कर चुके हैं।

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

युवक को मारी गई गोली

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने खुद को मारी. मृतक का शव एक खेत में मिला, शव के पास सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है. पुलिस मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. भरुआ समेरपुर थाना  क्षेत्र के पंधरी गाँव का मामला है. 

calenderIcon 06:58 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश छत्तीसगढ़ डेली लाइव में आपका स्वागत है.

उत्तर प्रदेश छत्तीसगढ़ डेली लाइव में आपका स्वागत है. उत्तर प्रदेश छत्तीसगढ़ से जुड़ी सारी खबरें जानने के लिए यहां जुड़े रहिए newsstate.com के साथ.