News Nation Logo

BREAKING

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 20 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 20 May 2020, 08:49:19 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 20 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

राजस्थान से टुंडला पहुंचे प्रवासी मजदूर


फ़िरोज़ाबाद। फ़िरोज़ाबाद के टूंडला जंक्शन पर पहुँची श्रमिक स्पेशल ट्रेन. राजस्थान के श्रीगंगानगर से देवरिया के लिए ट्रेन निकली थी. आगरा मंडल के श्रमिकों को ट्रेन से उतारने के लिए बनाया गया था स्टॉपेज पॉइंट. 169 श्रमिक ट्रेन से उतरे. थर्मल स्क्रीनिंग के बाद नाश्ते के पैकेट दिये गए. रजिस्ट्रेशन के बाद सभी को अपने गंतव्य जिलों के लिए बस द्वारा भेजा गया. टूंडला तहसील प्रशासन ने आरपीएफ के साथ मिलकर की थी व्यवस्था.

गाजियाबाद में मिला लड़की का शव


गाजियाबाद के मोदीनगर में एक लड़की का शव मिला है. लड़की मंगलवार रात से लापता थी लड़की. आज शव मोदीनगर के कलछीना के जंगल में मिला. पुलिस के मुताबिक सम्भवता गला घोंट कर हत्या की गई है. लेकन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की असली वजह स्पष्ट होगी. आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

बस्ती में बनाई गई अस्थाई जेल


कोविड-19 के दृष्टिगत जनपद बस्ती में जनहित में DM के लिखित आदेश के बाद अस्थायी जेल बनाई गयी है. नए बंदियों को 14 दिन अस्थायी जेल में रखा जाएगा क्वारंटीन. कोविड-19 की नियमानुसार जांच के बाद ही मुख्य कारागार में भेजने पर लिया जाएगा निर्णय. उत्तर प्रदेश जेल मैनुअल के हिसाब से चलेगी अस्थाई जेल.

केरल के छात्रों को किया गया रेस्क्यू


लॉक डाउन के दौरान केरल के फंसे हुए छात्रों को ग्रेटर नोएडा से यूपी रोडवेज की बस के द्वारा जेवर तहसीलदार दुर्गेश के द्वारा दिल्ली भेजा गया. जिसके बाद दिल्ली से ट्रेन के द्वारा दो दर्जन छात्रों को सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए जिला प्रशासन ने यूपी रोडवेज की बस से किया रवाना.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 08:49:19 AM

Related Tags:

Cm Yogi Breaking