logo-image

यूपी पुलिस के सिपाही ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म

आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 19 Feb 2020, 08:17 AM

Lucknow:

कानपुर देहात में रक्षक ही बन बैठा भक्षक. आगरा में तैनात सिपाही के ऊपर नाबालिग छात्रा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप. छात्रा का आरोप युवक ने जबरन बनाए शारिरिक सम्बन्ध. छात्रा के माँ की शिकायत पर 112 डायल ने पकड़ा दोनों को अप्पतिजनक स्थिति में. आरोपी सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर दर्ज किया पास्को एक्ट में मुकदमा. मंगलपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर कस्बे की घटना.

calenderIcon 17:07 (IST)
shareIcon

मरीज की मौत के बाद तीमारदारों ने काटा हंगामा


लखनऊ। विवेकानद हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद तीमारदारों ने काटा हंगामा. विवेकानंद हॉस्पिटल के डॉक्टर की लापरवाही से मौत का आरोप. 14 जनवरी को विवेकानंद हॉस्पिटल में शरीर मे इंफेक्शन को लेकर हुआ था भर्ती. मृतक के परिजनों का आरोप डॉक्टर मरीज के नाम पर ऐंठते रहे पैसे. आरोप मरीज की मौत के बाद घंटो परिजनों को नहीं दी कोई जानकारी और न ही मिलने दिया. परिजन का आरोप शव देने से पहले जमा कराया बिल. महानगर थाना क्षेत्र स्थित विवेकानद हॉस्पिटल का मामला.

calenderIcon 15:07 (IST)
shareIcon

देवबंद में मुस्लिम समाज उतरा सीएए के समर्थन में


देवबन्द। सीएए के समर्थन में मुस्लिम समाज ने दिया ज्ञापन. मुस्लिम महिलाओं ने एसडीएम को दिया ज्ञापन. मोदी जी संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है के लगाए नारे. देश मे सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन बन्द हो. मोदी जी जो कर रहे है वो सही कर रहे है. राजनीतिक पार्टी मुसलमानों को गुमराह कर रही है.

calenderIcon 14:18 (IST)
shareIcon

भदोही में विधायक पर रेप का आरोप


भदोही। महिला से रेप के मामले में बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर मुकदमा दर्ज किया गया. विधायक के भतीजों और बेटों पर भी दर्ज हुई एफआईआर. एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस. विधवा महिला ने एसपी से मिलकर की थी कार्यवाई की मांग. भदोही के एक होटल में रेप करने का महिला ने विधायक और उनके परिवार और लगाया है आरोप. भदोही कोतवाली में दर्ज किया गया मामला .

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

वेतन बकाया को लेकर धरना


बागपत: वेतन वृद्धि और बकाया वेतन को लेकर धरना. रमाला सहकारी चीनी मिल पर धरने पर बैठे कर्मचारी. तीन महीने से नहीं मिल रहा वेतन. बड़ौत तहसील क्षेत्र के रमाला सहकारी मिल पर चल रहा प्रदर्शन.

calenderIcon 13:45 (IST)
shareIcon

सड़क किनारे खड़े 2 ग्रामीणों को कार ने रौंदा


फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में सड़क किनारे खड़े 2 ग्रामीणों को कार ने रौंद दिया. दोनों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना सिरसागंज के सराय सेख के सामने NH 2 की घटना.

calenderIcon 13:44 (IST)
shareIcon

वाहन लुटेरों के गैंग का खुलासा


सहारनपुर। सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान पुलिस ने किया बड़ा खुलासा. अन्तर्राज्यीय वाहन लुटेरों के बड़े गैंग को किया गिरफ्तार. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से भारी संख्या में लूट व चोरी के वाहन सहित अवैध हथियार व मोबाइल हुए बरामद. आरोपी उत्तराखंड के देहरादून व सहारनपुर व आस -पास के इलाकों से वाहन लूटने व चोरी कर उनके नम्बर व सामान बदलकर सस्ते दामों में बेचते थे.

calenderIcon 13:43 (IST)
shareIcon

पब-रेस्टोरेंट संचालक पर कार्रवाई


देहरादून। राजपुर थाना पुलिस की बार पब रेस्टोरेंट पर की कार्रवाई. अवैध रूप से शराब का सेवन कराते हुए पाए गए होटल संचालक. बिना बार लाइसेंस के करा रहे थे शराब का सेवन. राजपुर पुलिस ने की औचक छापेमारी. आबकारी अधिनियम के तहत होटल संचालक व मैनेजर पर दर्ज किया गया मुकदमा.

calenderIcon 13:37 (IST)
shareIcon

एसपी सिटी व एसएसपी के निलंबन की मांग


मुरादाबाद। एसपी सिटी व एएसपी के निलंबन की मांग. हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उठाई निलंबन की मांग. नारेबाज़ी कर ज़िला अधिकारी को दिया ज्ञापन. दोनों अधिकारियों पर अभद्रता करने व कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप. 14 फ़रवरी को एक शादी के विरोध के दौरान हुई थी अभद्रता. निलंबन न होने पर भूख हड़ताल पर बैठने की दी चेतावनी.

calenderIcon 13:36 (IST)
shareIcon

संदिग्ध हालत में मिला बाघिन का शव


लखीमपुर। दुधवा टाइगर रिजर्व के किशनपुर रेंज में 10 वर्षीय बाघिन का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया. पार्क अधिकारियों का कहना है कि बाघ के गले सहित अन्य स्थानों पर चोट के निशान पाए गए हैं. पोस्टमार्टम के बाद मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा.

calenderIcon 13:30 (IST)
shareIcon

एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए चिन्मयानंद


लखनऊ। एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद. एलएलएम छात्रा से यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग मामले में पेशी में आये चिन्मयानंद. ADJ 19 पवन कुमार राय के सामने चिन्मयानंद हुए पेश. अगली सुनवाई 4 मार्च को होगी. पिछली तारीख को कोर्ट में नही पेश हुए थे चिन्मयानंद. शाहजहाँपुर कोर्ट से लखनऊ कोर्ट ट्रांसफर हुए था मामला. पीड़िता की तरफ से कोर्ट में लगाई गई थी लखनऊ में सुनवाई की गुहार. शाहजहांपुर कांड में दर्ज दोनों मामलों का ट्रायल लखनऊ कोर्ट में होगा. दोनों ही मामलों में आज होनी थी चार्ज बनने पर सुनवाई.

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

नोएडा में कार में मिला युवक का शव


नोएडा। नोएडा के सेक्टर 135 में एक कार में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. नोएडा के सेक्टर 135 की आइकॉन बिल्डिंग के सामने एक हुंडई एकसेंट कार में मिला शव. युवक के मोह से निकल रहे झाग.कोई जहरीला पदार्थ खाकर हुई युवक की हत्या. रात से रोड पर खड़ी थी गाड़ी. सुबह होने तक गाड़ी खड़ी रहने पर राहगीर ने पुलिस को दी सूचना. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. थाना 135 एक्सप्रेस का मामला.

calenderIcon 12:29 (IST)
shareIcon

परीक्षा देकर कॉलेज से निकले छात्र पर फायरिंग


मेरठ। इंटर की परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकले छात्र पर पुलिस के सामने बदमाशों ने की फायरिंग. सीसीटीवी में कैद हुई घटना. परीक्षितगढ़ के जय किसान इंटर कॉलेज का मामला. गोलियां चलते ही भगदड़ मची. गोलियां चलती रही और पुलिसकर्मी मुँह फेरकर खड़े हो गए.  छात्र को पीटने दर्जनभर युवक़ धारदार हथियार लेकर भी पहुँचे थे. छात्र अमित ने कॉलेज में घुसकर बचाई जान. मामला मंगलवार शाम का है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी.

calenderIcon 12:23 (IST)
shareIcon

ट्रेनों में मोबाइल चोरी करने वाला गिरोप पकड़ा गया


फ़िरोज़ाबाद/ टूण्डला। ट्रेनों में मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को जीआरपी ने किया गिरफ्तार. चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म से पकड़े गए तीन मोबाइल चोर. चोरी के साथ मोबाइल और नगदी भी बरामद की गई है. टूंडला जीआरपी ने पाई सफलता. आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी पुलिस.

calenderIcon 12:22 (IST)
shareIcon

फर्जी आधार और पैन से ठगी करने वाले गिरफ्तार


ग्रेटर नोएडा: फर्जी आधार कार्ड-पैन कार्ड बनाकर क्रेडिट कार्ड बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़. करोड़ों की ठगी करने वाले 02 ठगों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार. क्रेडिट कार्ड बनाकर कई बैंकों को लगा चुके हैं करोड़ों रुपए का चूना. 2013 में छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पीए के साथ फ्रॉड के मामले में जा चुके हैं जेल. नोएडा की एसटीएफ यूनिट ने दोनों को बिसरख थाना क्षेत्र से किया गिरफ्तार.

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

बदायूं में में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, तीन लोगों की मौत


बदायूं। बदायूं में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है. उघेती थाना क्षेत्र के सहसवान बिसौली मार्ग पर खितौरा गांव के पास देर रात हुआ सड़क हादसा.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

राज्यपाल से न मिल पाने पर युवक ने किया हंगामा


अमरोहा। राज्यपाल से शिकायत करने पहुँचा युवक. राज्यपाल से ना मिल पाने पर फरियादी ने काटा हंगामा. राज्यपाल के काफिले के सामने रोते बिलखते दिखा फरियादी. समाज कल्याण विभाग की शिकायत करने पहुँचा था. पीड़ित के पिता की हो चुकी है मौत, माँ की टांग टूटीं है. समाजकल्याण विभाग ने नहीं सुनी समस्या.

calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

वाहन को धक्का लगाते बच्चों का वीडियो वायरल


औरैया। स्कूल वाहन से स्कूल जाने की जगह स्कूली वैन में धक्के लगाते नजर आये मासूम छात्र. बिना फिटनेस फर्राटा भर रही स्कूलों की गाड़ियों पर जिला प्रशाशन का ध्यान  नहीं है. ARTO व यातायात प्रभारी की मनमानी के चलते मासूम छात्र स्कूली वाहनों में धक्के लगाने को हुये मजबूर.

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर


मैनपुरी। अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर. हादसे में बाइक सवार किसान की मौत हो गई. वहीं 1 घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाना बेवर के अमरपुर में हुआ हादसा.

calenderIcon 11:20 (IST)
shareIcon

छेड़छाड़ की शिकायत करने गई युवती से अभद्रता


कानपुर। मारपीट, छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने पहुंची युवती से ही हुई अभद्रता. पीड़िता ने आरोप लगाया कि - "पुलिसकर्मी बोला, ज्यादा पढ़ गई हो, इतना एडवांस किसने बनाया,पापा ने". पीड़िता का आरोप थाने में पापा से जबरन समझौता कराया गया. थाने के अंदर का वीडियो ट्वीट कर शिकायत की- "देखिए कैसे इंस्पेक्टर पापा से समझौते को कह रहे हैं" पुलिस ने बिना महिला पुलिसकर्मी के कई घंटे थाने में रोके रखा.

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

एसएसपी ऑफिस का लोगों ने किया घेराव


गाजियाबाद : एसएसपी ऑफिस का लोगों ने घेराव कर प्रदर्शन किया. सैकड़ों की संख्या में लोग एसएसपी गेट पर मौजूद. सिहानी गेट थाने से 7 तारीख को लापता हुआ था संजय सैनी नाम का युवक जो अभी तक नहीं मिला है. इसी बात से नाराज लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

गन्ने से भरी ट्राली पलटी


शाहजहांपुर। गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी. गन्ने से भरी ट्राली के ऊपर बैठे तीन लोग गन्ने के नीचे दबने से गंभीर रूप से हुए घायल. तीनों की हालत गंभीर है. निगोही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर रेफर. थाना निगोही इलाके के जहान पुर गांव के पास हुआ हादसा.

calenderIcon 10:47 (IST)
shareIcon

सराफ की दुकान से लाखों की चोरी


महोबा। सोने चांदी की दुकान में चोरी की वारदात. 15 किलो चांदी,डेढ़ लाख का सोना,20 हजार की नगदी चोरी. सर्राफा दुकान में चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद. चोरी की घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश. कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बे की घटना.

calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव


सीतापुर। रेलवे ट्रैक के किनारे मिला अज्ञात युवती का शव. लड़की के सर और बदन पर चोट के निशान मिले. हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने की आशंका. पुलिस अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल में जुटे. बिसवां कोतवाली क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 10:43 (IST)
shareIcon

भारत नेपाल सीमा पर लाखों की चरस बरामद


महराजगंज। भारत नेपाल के सोनौली सीमा के पिलर संख्या 518/24 पर एसएसबी के जवानों ने 4 किलो 600 ग्राम चरस के साथ एक नेपाली तस्कर को गिरफ्तार किया है. बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ चालीस लाख रुपए है. पकड़ा गया 58 वर्षीय तेजेन्द्र पुन नेपाल के बगलुंग जिले का है निवासी. पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

चिन्मयानंद के मामले में सुनवाई आज


लखनऊ। लखनऊ की एमपीएमएलए की विशेष कोर्ट में चिन्मयानंद की सुनवाई आज. पिछली तारीख को कोर्ट में नही पेश हुए थे चिन्मयानंद. एलएलएम छात्रा से यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग मामले में होगी पेशी. शाहजहाँपुर कोर्ट से लखनऊ कोर्ट ट्रांसफर हुआ था मामला. पीड़िता की तरफ से कोर्ट में लगाई गई थी लखनऊ में सुनवाई की गुहार. शाहजहांपुर कांड में दर्ज दोनों मामलों का ट्रायल लखनऊ कोर्ट में होगा. दोनों ही मामलों में आज चार्ज बनने पर होगी सुनवाई. डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में बनाई गई है एमपी एमएलए कोर्ट.

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

बेखौफ बदमाशों ने वैन चालक को पीटा


आगरा। आगरा में बेखौफ दबंगों की दबंगई. बाइक टकराने पर हुए विवाद के बाद वैन चालक को पीटा,शीशे तोड़े. गाड़ी के अंदर बैठी महिला की चीखों पर भी नही आई दबंगो को दया. एक घण्टे सड़क पर चलता रहा हंगामा. एक घण्टे बाद बमुश्किल आये सिपाही ने मामला सुलझाते हुए दोनो पक्षो को पहुंचाया चौकी. आगरा के थाना हरीपर्वत अंतर्गत खंदारी चौकी क्षेत्र का मामला. मारपीट और हंगामा हुआ कैमरे में कैद.

calenderIcon 09:46 (IST)
shareIcon

पहले दिन 10 हजार से ज्यादा परीर्थी नहीं पहुंचे परीक्षा देने


जौनपुर। यूपी बोर्ड के परीक्षा के पहले दिन जिले में 11295 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. हाई स्कूल में 6910 ने नहीं दी परीक्षा वही इंटर में 4385 परीक्षार्थियों ने छोड़ी हिंदी की परीक्षा.

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

बजट सत्र का पांचवा दिन आज


लखनऊ। विधानमंडल के बजट सत्र का 5वां दिन आज. सदन में 11 बजे शुरू होगी कार्यवाही. विधान परिषद,विधानसभा की कार्यवाही होगी. सीएम योगी आदित्यनाथ भी सदन में रहेंगे मौजूद. प्रश्नकाल के साथ शुरू होगी सदन की कार्यवाही. आज भी राज्यपाल के अभिभाषण पर होगी चर्चा. बजट को लेकर होगी चर्चा. विपक्ष सरकार को बजट पर घेरने में जुटा.

calenderIcon 09:36 (IST)
shareIcon

महाशिवरात्रि पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश


बरेली। बरेली में खुफिया तंत्र को अंदेशा है कि महाशिवरात्रि पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. 177 बड़े मंदिरों में होगा जलाभिषेक. 20 शोभायात्रा और 16 जगह मेले लगेंगे. एसएसपी शैलेश पांडेय के मुताविक मंदिरो पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था रहेगी. पीएसी भी मुस्तैद रहेगी.