logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 17 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 17 Jun 2020, 07:34 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:27 (IST)
shareIcon

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने जहर खाया। इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में युवक आर्यन अवस्थी की मौत. 4 दिन पहले घर में पत्नी से हुआ था विवाद. विवाद के बाद पत्नी ने पति आर्यन अवस्थी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की की थी शिकायत. पुलिस ने शव कब्जे में लिया.

calenderIcon 13:26 (IST)
shareIcon

मैनपुरी में सीएमओ ऑफिस के 3 कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव. ड्राइवर व प्रयोगशाला प्राविधिक एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव.

calenderIcon 13:24 (IST)
shareIcon

पुलिस और इनामी बदमाश राशिद के बीच हुई मुठभेड़. पुलिस की जवाबी फायरिंग में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली. 25 हजार का इनमिया बताया जा रहा पकड़ा गया बदमाश. गोकशी समेत कई मामलों में है वॉन्टेड.

calenderIcon 13:23 (IST)
shareIcon

नाबालिक बालिका के साथ रेप की वारदात. सहेली के घर जन्मदिन में गई थी नाबालिक बालिका. मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस किया दर्ज. सहेली व आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पीड़िता का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज. 

calenderIcon 13:22 (IST)
shareIcon

कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गोगवान में एक युवक का खेत में गोली लगा शव हुआ बरामद. मृतक युवक अपने घर से सुबह खेत के लिए निकला था. मृतक के परिजनों के खेत पर पहुंचने पर हुआ खुलासा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू की.

calenderIcon 09:01 (IST)
shareIcon

कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गोगवान में एक युवक का खेत में गोली लगा शव हुआ बरामद.
मृतक युवक अपने घर से सुबह खेत के लिए निकला था. मृतक के परिजनों के खेत पर पहुंचने पर हुआ खुलासा.

calenderIcon 09:01 (IST)
shareIcon

कोरोना संक्रमित 3 दिन से गायब, जानकारी को दबाता रहा प्रशासन. वृंदावन कोतवाली के भदाल ईच्छा गांव का रहने वाला है कोरोना पॉजिटिव मरीज संजय. संक्रमित के परिजनों को सील्ड एरिया से बाहर करने के लिए 12 लोग गाड़ियों से पहुंचे गांव.

calenderIcon 09:00 (IST)
shareIcon

उत्तरकाशी में बीते 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के पांच नए मामले आये सामने. चार मामले प्रवासियों में सामने,वंही एक मामला प्रवासी से ग्रामीण महिला में कोरोना पहुंचने से आया सामने. डुंडा ब्लॉक में एक प्रवासी जवान जनपद मुख्यालय से क्वारन्टीन समय पूरा करने के बाद वापस लौटा था अपने गांव.

calenderIcon 08:59 (IST)
shareIcon

ग्रेटर नोएडा यामाहा कंपनी के ऑटो पार्ट्स गोदाम में लगी भीषण आग. आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं. आग ने लिया विकराल रूप फायर ब्रिगेड की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के प्रयास में लगी हुई. ऑटो पार्ट्स गोदाम में लगी भयंकर आग फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौके पर ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 08:58 (IST)
shareIcon

झांसी में मिले 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज. कोरोना पॉजिटिव एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 25.
झांसी में अब तक मिल चुके हैं कुल 79 पॉजिटिव मरीज. पूरी तरह स्वस्थ होकर कुल 40 मरीज जा चुके हैं घर. अब तक कुल 9 मरीजों की हो चुकी है संक्रमण से मौत.