logo-image

यूपी बार काउंसिल ने यूपी सरकार को दी खुली चेतावनी

आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 15 Feb 2020, 12:54 PM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:32 (IST)
shareIcon

यूपी बार काउंसिल ने यूपी सरकार को दी खुली चेतावनी

शाहजहांपुर: यूपी बार काउंसिल ने वकीलों पर हो रहे हमले को लेकर बार प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है. बार काउंसिल चेयरमैन ने आंदोलन और धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

calenderIcon 15:30 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में पुलिस चौकी में महिला ने जमकर हंगामा किया

मुरादाबाद: कटघर कोतवाली इलाके की दस सराय पुलिस चौकी में एक महिला ने जमकर हंगामा किया. महिला ने पुलिसकर्मियों पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. 

calenderIcon 15:27 (IST)
shareIcon

चंदौली में हाईवे के किनारे नवजात का शव मिलने से सनसनी फैली

चंदौली: सैयदराजा कोतवाली इलाके में नेशनल हाईवे-2 के किनारे एक नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

calenderIcon 14:49 (IST)
shareIcon

खराब मौसम की वजह से रुद्रपुर में नहीं उतरा सीएम का हैलिकॉप्टर

रुद्रपुरः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हेलीकॉप्टर खराब मौसम के कारण रुद्रपुर में नहीं उतर सका. जिसके बाद हेलीकॉप्टर ने नैनीताल में लैंडिंग की, जहां से बाई रोड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रुद्रपुर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री की बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी स्थगित कर दी गई है.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

प्रतापगढ़: मानिकपुर स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. ट्रेन से उतरते समय पैर फिसलने से वह गिर गया था.

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

आगरा में तेज रफ्तार कैंटर बेकाबू होकर ऑटो पर पलटा, दो की मौत

आगराः ताजगंज थाना क्षेत्र में फतेहाबाद रोड पर तेज रफ्तार कैंटर बेकाबू होकर ऑटो पर पलट गया. इस हादसे में दो लोगों को मौत हो गई. 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

calenderIcon 13:46 (IST)
shareIcon

एटा में चोरों ने बैंक में सेंध लगाई

एटाः कोतवाली नगर क्षेत्र में बली मोहम्मद चौराहे पर चोरों ने बैंक में सेंध लगा दी. स्ट्रांग रूम की ग्रिल तोड़कर स्ट्रांग रूम में घुसने की कोशिश की, लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे. हालांकि जाते वक्त चोर बैंक में सीसीटीवी रिकॉर्डिंग का डीवीआर भी ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

कुशीनगर में जमीन मसले को लेकर दो पक्षों में विवाद

कुशीनगर: खड्डा थाना इलाके के पड़रहवा गांव में जमीन मसले को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. इस दौरान 8 लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

calenderIcon 12:36 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी का 16 फरवरी को वाराणसी दौरा, कई योजनाओं की देंगे सौगात

वाराणसीः पीएम मोदी साल 2020 में पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. काशी से यूपी एक्‍सप्रेस-वे, सी-पैट ट्रेनिंग सेंटर जैसी कई राष्‍ट्रीय परियोजनाओं का शुभारंभ और वाराणसी में इंडियन इंस्‍टीट्यूट ऑफ साइंस की शाखा खोलने एवं पब्लिक ट्रांसपोर्ट प्‍लेटफॉर्म के तहत परिवहन ‘संगम’ स्‍थापित करने की घोषणा भी कर सकते हैं. जिसकी तैयारी अंतिम चरण में है. 

calenderIcon 11:56 (IST)
shareIcon

सीतापुर में तालाब के अंदर युवक का शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

सीतापुर: महोली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर में तालाब के अंदर युवक का शव मिला है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

calenderIcon 11:33 (IST)
shareIcon

सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत छह लोगों की मौत

बलरामपुरः जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित छह लोगों की मौत हो गयी और 20 लोग घायल हो गए जिनमें सात की हालत गम्भीर है.

calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

हल्द्वानी में घर के बाहर खड़ी स्कूटी और बाइक को युवक ने फूंका

हल्द्वानीः आजाद नगर इलाके में घर के बाहर खड़ी स्कूटी और बाइक में एक युवक ने आग लगा दी, जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आग लगाने वाले युवक की पहचान अकील अहमद के रूप में हुई है. पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दी है. 

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

गोरखपुर : वर्दी वालों पर गैंग रेप के आरोप को SSP ने बताया संदिग्ध, पुलिस कर रही जांच


उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में वर्दी वालों पर सामूहिक बलात्कार के आरोप पर शनिवार को गोरखपुर के एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता ने कहा कि बीती रात उनको एक महिला के द्वारा इस तरह की एक शिकायत मिली थी जिसके आधार पर गोरखनाथ थाने में तत्काल मुकदमा दर्ज करा लिया गया था लेकिन जब मामले की गहनता से जांच की गई तो आरोप लगाने वाली युवती ने जिस होटल में ले जाने की बात कही थी वहां के सीसीटीवी में उसे खुद एक आदमी के साथ जाते हुए देखा गया. साथ ही गार्ड के बयान से भी ऐसा कुछ नही पता चला. ऐसे में प्रथम दृष्टया यह मामला संदिग्ध प्रतीत होता है लेकिन पुलिस इस मामले की और गहनता से जांच कर रही है.


 

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

बागपत में कॉलेज प्रबंधक की हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

बागपत: बड़ौत इलाके में कॉलेज प्रबंधक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में एक छात्र भी शामिल था. 

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया

बुलंदशहर: कोतवाली स्याना क्षेत्र में गढ़मुक्तेश्वर की की रहने वाली छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे आईसीयू में भर्ती किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

सुल्तानपुर में पिकअप गाड़ी और ट्रैक्टर में भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

सुल्तानपुर: मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

 


गाजियाबाद : प्राइवेट ट्यूशन केंद्र पर छात्रों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे


गाजियाबाद मोदीनगर के गुरुद्वारा रोड पर प्राइवेट ट्यूशन केंद्र पर छात्रों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे. झगड़े का वीडियो वायरल हों रहा है. घटना शुक्रवार देर शाम मोदी नगर गुरु द्वारा रोड की है जिस की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं.


मोदीनगर में ऐसे कई प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाने वाले केंद्र बने हुए हैं जहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है. आए दिन यहां छात्रों के गुटों में झगड़ा होता रहता है. अबसे पहले भी छात्रों के गुटों में फायरिंग भी हो चुकी है. कई बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस प्रशासन मौन बना हुआ है.

calenderIcon 09:28 (IST)
shareIcon

ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रैक पर क्रैक होने की कंट्रोल रूम को दी सूचना 


हामना के ड्राइवर ने रेलवे ट्रैक पर क्रैक होने की कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना के बाद करीब एक घण्टे से जफराबाद में सद्भावना और साबरमती ट्रेन खड़ी है. इसके चलते मरुधर ट्रैन जौनपुर सिटी पर खड़ी है.