logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 14 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

. 14 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा स

Updated on: 14 Aug 2020, 07:52 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्र ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पूर्वाचल के कई माफिया और सियासी धुर विरोधी साजिश रच रहे हैं. पंचायती चुनाव में कब्जा करने के लिए भदोही पर सबकी निगाह है. 

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में मौसम ने करवट ले लिया है, आज कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, लखनऊ, बाराबंकी, उन्नाव, सीतापुर, हरदोई, लखीमपुर खीरी, शाहजहांपुर, पीलीभीत, बरेली, रामपुर, रायबरेली, कन्नौज समेत अयोध्या के आस-पास वाले इलाकों में अगले 3 घंटों में बादल गरजने के साथ बारिश होने की संभावना है.