logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें 3 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 03 May 2020, 07:42 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

आज एयर फोर्स कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाएगी

आज एयर फोर्स कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाएगी. लखनऊ के डॉक्टरों, नर्सों ,सफाई कर्मियों के सम्मान के लिए एयर फोर्स द्वारा पुष्प वर्षा होगी.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

जेलों में कैदियों को योगा का प्रशिक्षण

उत्तर प्रदेश की जेलों में कैदियों को कोरोना से बचाने और उनका इम्यून सिस्टम मजबूत करने के लिए सभी जेलों में योगा का प्रशिक्षण दिया जा रहा है.

calenderIcon 09:49 (IST)
shareIcon

आज मुंबई से श्रमिकों को गोरखपुर लाया जाएगा

मुंबई में फंसे पूर्वांचल के श्रमिकों को वापस लाने के लिए आज दो स्पेशल ट्रेनें मुंबई के भिवंडी और वसई से चलाई जा रही है, जिसमें 1200-1200 की संख्या में श्रमिकों को आज गोरखपुर लाया जाएगा.

calenderIcon 09:48 (IST)
shareIcon

लक्सर शुगर मिल में एक किसान की मौत

लक्सर : बीती देर रात लक्सर शुगर मिल में बड़ा हादसा हुआ. हादसे में एक किसान की मौत हो गई. 

calenderIcon 09:48 (IST)
shareIcon

सीतापुर में घर के बाहर युवक की निर्मम हत्या

सीतापुर : संदना थाना क्षेत्र के रामगढ़ इलाके में घर के बाहर युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे जुड़े कारणों को जोड़ने में जुटी पुलिस.

calenderIcon 09:47 (IST)
shareIcon

कोरोना संदिग्ध को एम्बुलेंस सहित रास्ते में छोड़कर चालक फरार

भदोही: कोरोना संदिग्ध को एम्बुलेंस सहित रास्ते में छोड़कर चालक फरार हो गया. दूसरी एम्बुलेंस मंगाकर मरीज को अस्पताल भेजा गया. मरीज को क्वारन्टीन करने के लिए अस्पताल ले जा रहे थे.

calenderIcon 09:46 (IST)
shareIcon

अमेठी में लगातार दूसरे दिन हत्या

अमेठी : लालपुर मजरे युसूफ नगर में आज लगातार दूसरे दिन एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. दुकान पर सो रहे व्यापारी रामकुमार की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. 

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

मथुरा में 2 और मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई

मथुरा में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. 2 और मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसी के साथ मथुरा में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 29 पहुंच गई है.

calenderIcon 09:41 (IST)
shareIcon

6 मई तक उत्तराखंड में मौसम खराब रहने की संभावना

देहरादून : आज से 6 मई तक उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बिगड़ा रहेगा. मौसम विभाग ने 5 और 6 मई को मैदानी क्षेत्रों में तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि की संभावना जताई है. मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने जानकारी दी.