News Nation Logo

मंच पर बुलाकर किया सबके सामने अपमान तो अधिकारी ने कर ली खुदकुशी

इस बात की जानकारी उस सुसाइड नोट से मिली है त्रिवेंद्र कुमार की जेब से बरामद किया गया.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 06 Sep 2019, 11:46:52 AM
प्रतिकात्म तस्वीर

नई दिल्ली:

लखीमपुर खीरी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां कुंभी गाव में तैनात ग्राम विकास अधिकारी ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि त्रिवेंद्र कुमार नाम के इस अधिकारी ने भारतीय किसान यूनियन नेता और 2 ग्राम प्रधानों के द्वारा किए गए उत्पीड़न के चलते खुद को फांसी लगाई. इस बात की जानकारी उस सुसाइड नोट से मिली है त्रिवेंद्र कुमार की जेब से बरामद किया गया.

इस सुसाइड नोट में यूनियन नेता और 2 ग्राम प्रधानों का जिक्र किया गया है. खबरों की मानें तो इन लोगों पर आरोप है कि इन लोगों ने त्रिवेंद्र कुमार को मंच पर बुलाया और सबके सामने उसका अपमान किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

यह भी पढ़ें: आजम खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुंभी गांव के अमीन नगर में पिछलों दिनों एक किसान पंचायत के दौरान एक बैठक चल रही थी. ये बैठक भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह और जिला अध्यक्ष श्यामू शुक्ला की अध्यक्षता में हो रही थी. इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने त्रिवेंद्र कुमार को मंच पर बुलाया और सबके सामने उसका अपमान करने लगे. इस अपमान का त्रिवेंद्र कुमार को इतना गहरा सदमा लगा कि उन्होंने खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें: महज 180 रुपये के लिए भी कोई किसी की जान ले सकता है, लेकिन यहां ऐसा हुआ है

अधिकारियों ने की हड़ताल की घोषणा

त्रिवेंद्र कुमार की आत्महत्या से गुस्साए ग्राम विकास अधिकारियों ने कलम बंद हड़ताल की घोषणा कर दी है. साथ में ये भी कहा है कि जब तक त्रिवेंद्र को न्याय नहीं मिल जाता, तबह तक हड़ताल जारी रहेगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Sep 2019, 11:32:07 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.