logo-image

प्रियंका गांधी की सफाईगीरी, हिरासत के दौरान कमरे में लगाई झाड़ू

प्रियंका गांधी को जिस गेस्ट हाउस में पुलिस ने रखा है, वहां का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका गांधी झाड़ूं लगाती नजर आ रही हैं.

Updated on: 04 Oct 2021, 01:24 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हिरासत में रखा गया
  • हिरासत में प्रियंका गांधी ने कमरे में लगाई झाड़ू
  • राहुल ने ट्वीट कर प्रियंका का साहस बढ़ाया

नई दिल्ली :

यूपी के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा (Lakhimpur Khiri Violence) ने लोगों को हिला कर रख दिया है. किसानों के समर्थन में विपक्षी दल उतर आए हैं. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी किसानों से मिलने जा रही थी इस दौरान उन्हें आज सुबह 5 बजे हिरासत में ले लिया गया. प्रियंका को सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा गया है. हिरासत में प्रियंका गांधी अपने कमरे की सफाई में लगी दिखाई दे रही हैं.  प्रियंका गांधी को जिस गेस्ट हाउस में पुलिस ने रखा है, वहां का एक वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में प्रियंका गांधी झाड़ूं लगाती नजर आ रही हैं. कांग्रेस नेता को पीएसी की 22वीं बटालियन के गेस्ट हाउस में रखा गया है. जहां प्रियंका हैं वो कमरा पूरी तरह खाली है. प्रियंका यहां सफाई अभियान चलाती नजर आई. प्रियंका खुद हाथों में झाड़ू लेकर कमरे की सफाई करती नजर आईं.

सूत्रों के मुताबिक, वीडियो उस कमरे का है जहां प्रियंका को सोमवार सुबह से सीतापुर पीएसी मुख्यालय में रखा गया है. 

कांग्रेस कार्यकर्ता ने जताई नाराजगी

कमरा गंदा था और प्रियंका ने झाड़ू मांगी और उसे खुद साफ किया.कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को साफ-सुथरा कमरा तक नहीं देने पर पुलिस अधिकारियों की खिंचाई की. एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने कहा, क्या यह उनका स्वच्छ भारत है? यह हमारे नेता हैं जो बिना किसी शिकायत के झाड़ू से कमरे को साफ कर रही हैं.

'प्रियंका, वो तुमसे डर गए'

प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने के बाद उनके भाई और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया.राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी. तुम्हारी हिम्मत से वो डर गए हैं.'