logo-image

लखीमपुर केस में मंत्री के बेटे और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

किसान आंदोलन के दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष और उसके समर्थकों ने किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसमें चार किसान की मौत हो गई.

Updated on: 04 Oct 2021, 03:27 PM

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए कांड को लेकर प्रशासन और किसानों के बीच समझौता हो गया है. प्रशासन ने किसानों की कई मांगे मान ली है. मृतक के परिवार वालों को 45-45 लाख रुपए का मुआवाज देने का ऐलान किया गया है. इसके साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का भी वादा किया गया है. प्रशासन ने किसानों को न्यायिक जांच कराने का भरोसा दिया है. समझौते के बाद शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है. इधर राजनीतिक दलों के नेता लखीमपुर खीरी जाने के लिए कोशिश कर रहे हैं. जिन्हें बीच रास्ते में प्रशासन रोक रही है. अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी और शिवपाल यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं चंडीगढ़ में विरोध प्रदर्शन कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया है. 

ताजा अपडेट के लिए यहां बने रहिए-

calenderIcon 18:19 (IST)
shareIcon

अधिकारियों से इसी आधार पर समझौता हुआ है कि मंत्री मौके पर नहीं थे, इसलिए किसानों की तहरीर में अब उनका नाम नहीं है. पहले तहरीर में किसानों ने मंत्री का नाम भी लिखा था.

calenderIcon 18:18 (IST)
shareIcon

किसानों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर तिकुनिया थाने में मुकदमा दर्ज हुआ. समझौते के मुताबिक नई तहरीर में मंत्री अजय मिश्रा का नाम नहीं है. सिर्फ बेटे आशीष मिश्रा और कुछ अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज कराई गई है.

calenderIcon 16:00 (IST)
shareIcon

लखीमपुर खीरी में मंत्री अजय मिश्रा की ओर से भी तिकोनिया थाने में किसानों के खिलाफ क्रॉस FIR के लिए तहरीर दी गई है, लेकिन तहरीर पर पुलिस ने अभी FIR दर्ज नहीं की है.

calenderIcon 15:56 (IST)
shareIcon

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि किसानों और प्रशासन के बीच सहमति बन गई है, जो राजनीतिक गिद्द मौके की तलाश में निकले थे वह वापस अपने AC कमरों में जाने लगे हैं. 

calenderIcon 15:37 (IST)
shareIcon

लखीमपुर खीरी में किसान नेताओं ने राकेश टिकैत के नेतृत्व में लखनऊ से आए अधिकारियों से 4 दौर की वार्ता की, तब जाकर समझौता हो पाया. चौथे दौर की वार्ता में समझौता होने के बाद राकेश टिकैत और ADG LO प्रशांत कुमार ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

calenderIcon 14:26 (IST)
shareIcon

किसानों और प्रशासन के बीच हुए समझौते के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

लुधियाना में किसानों का प्रदर्शन

पंजाब के लुधियाना में किसानों ने आज उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.


calenderIcon 14:15 (IST)
shareIcon

प्रदर्शन कर रहे लेफ्ट कार्यकर्ताओं को लिया गया हिरासत में

दिल्ली के यूपी भवन के बाहर लेफ्ट मोर्चा के बैनर तले तमाम कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर हिंसा पर प्रदर्शन किया. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग के बाद उन सभी को हिरासत में ले लिया.

calenderIcon 14:14 (IST)
shareIcon

PAC गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना

PAC गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना. पीएसी गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी को रखा गया है हिरासत में. 

calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

शवों का पोस्टमार्टम कानून के अनुसार किया जाएगा

एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही गिरफ्तारियां भी की जाएंगी. शवों का पोस्टमार्टम कानून के अनुसार किया जाएगा और उनकी धार्मिक मान्यताओं के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाएगा.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

मनीष सिसोदिया ने कहा-यूपी में जंगलराज हो गया है

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में जंगलराज हो गया है और ऐसा लग रहा है जैसे योगी सरकार ने इमरजेंसी लगा दी है.

calenderIcon 13:52 (IST)
shareIcon

सिद्धू को हिरासत में लिया गया

लखीमपुर खीरी में हुए हिंसक झड़प के खिलाफ चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें हिरासत में लिया गया है.


 

calenderIcon 13:28 (IST)
shareIcon

लखीमपुर खीरी में राजनीतिक दलों को नहीं जाने दिया जाएगा: प्रशांत कुमार

लखीमपुर खीरी में एडीजी (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 144 लागू होने के कारण राजनीतिक दलों के नेताओं को जिले का दौरा नहीं करने दिया गया है. हालांकि, किसान संगठनों के सदस्यों को यहां आने की अनुमति है.

calenderIcon 13:27 (IST)
shareIcon

एडीजी (लॉए एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार की पीसी

एडीजी (लॉए एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कल लखीमपुर खीरी में मारे गए 4 किसानों के परिवारों को सरकार 45 लाख रुपये और एक सरकारी नौकरी देगी. घायलों को 10 लाख रुपये दिए जाएंगे। किसानों की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज मामले की जांच करेंगे.


calenderIcon 13:08 (IST)
shareIcon

बीजेपी कार्यकर्ता के परिवारों को 50 लाख रुपए दिए जाएं : अजय मिश्रा

अजय मिश्रा ने आगे कहा कि मैं मांग करता हूं कि कल मारे गए प्रत्येक बीजेपी कार्यकर्ता के परिवारों को 50 लाख रुपए दिए जाएं. मामले की या तो सीबीआई, एसआईटी या किसी मौजूदा/सेवानिवृत्त न्यायाधीश से जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.


calenderIcon 13:06 (IST)
shareIcon

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर तलवार और लाठियों से हमला किया गया: अजय मिश्रा

गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठियों और तलवारों से हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ हमलावरों ने हमारे कार्यकर्ताओं से यह कहने को कहा कि मैंने उनसे किसानों को कुचलने के लिए कहा था. मेरे बेटे पर लगाए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं.  अगर वह वहां होता तो उसकी हत्या कर दी जाती.

calenderIcon 12:55 (IST)
shareIcon

दिल्ली के यूपी भवन के बाहर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन शुरू

दिल्ली के यूपी भवन के बाहर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन शुरू. लखीमपुर खीरी में हुए घटना को लेकर कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन.

calenderIcon 12:39 (IST)
shareIcon

सामने आया है कि जिस शख्स की कल मौत हुई वह बहराइच के नानपारा का रहने वाला था. एक प्रदर्शनकारी समाजवादी पार्टी की रुद्रपुर इकाई के जिलाध्यक्ष हैं। ऐसे कई लोग शामिल थे। प्राथमिकी दर्ज कर जांच कराई जाए , बोले लखीमपुर खीरी में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा


calenderIcon 12:35 (IST)
shareIcon

मृतक परिवार के एक सदस्य को दी जाएगी सरकारी नौकरी

मृतक परिवार के एक सदस्य को दी जाएगी सरकारी नौकरी. 45-45 लाख का मुआवजा और घायलों को 10 लाख का मुआवजा दिया जाएगा. इसके साथ ही 8 दिन के अन्दर गिरफ्तारी का भरोसा दिया गया है. घटना की रिटायर्ड जज जांच करेंगे. 

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

किसानों और प्रशासन के बीच हुआ समझौता

राकेश टिकैत और एडीजी एल ओ के बीच हुआ समझौता. थोड़ी देर में राकेश टिकैत और एडीजी एलो करेंगे पीसी


 


 

calenderIcon 12:19 (IST)
shareIcon

केंद्र सरकार किसानों की भावनाओं को नहीं समझ रही है: सुखबीर सिंह बादल

अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने लखीमपुर खीरी की घटना पर का कि मैं घटना की कड़ी निंदा करता हूं. जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और जांच शुरू की जानी चाहिए. हम एक प्रतिनिधिमंडल (लखीमपुर खीरी) भेज रहे हैं. हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार किसानों की भावनाओं को नहीं समझ रही है.


calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

अंबाला में किसानों ने विरोध मार्च निकाला

हरियाणा: यूपी के लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत को लेकर अंबाला में किसानों ने विरोध मार्च निकाला


calenderIcon 11:59 (IST)
shareIcon

पंजाब सीएम ने हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति मांगी

पंजाब सरकार के नागरिक उड्डयन निदेशक ने यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर सूचित किया कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी लखीमपुर खीरी का दौरा करना चाहते हैं; सीएम के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग की मांगी इजाजत


calenderIcon 11:55 (IST)
shareIcon

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी लखीमपुर खीरी जाएंगे

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी लखीमपुर खीरी जाएंगे. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मैं शोक संतप्त किसानों के परिवारों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए इस दुख की घड़ी में अपने भाइयों और बहनों के साथ रहने के लिए लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो रहा हूं. मैंने यूपी सरकार से हेलिकॉप्टर को साइट पर उतारने/उतरने की अनुमति भी मांगी है.


calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

सीएम योगी कर रहे हैं बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलाई बैठक. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना, दिनेश शर्मा बैठक में मौजूद . यूपी के आलाधिकारी भी बैठक में शामिल. सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले की रिपोर्ट भी तलब की थी.5 कालिदास मार्ग मुख्यमंत्री आवास पर हो रही बैठक.

calenderIcon 11:36 (IST)
shareIcon

अखिलेश यादव हिरासत में

धरने पर बैठे अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया. लखीमपुर खीरी जाने वाले हैं अखिलेश यादव. 

calenderIcon 11:02 (IST)
shareIcon

बहराइच मैलानी प्रखंड की ट्रेनें निरस्त

तिकुनिया लखीमपुर हिंसा को लेकर बहराइच मैलानी प्रखंड की ट्रेनें निरस्त हुई. बहराइच लखीमपुर की सीमा पर पुलिस ने चौकसी बढ़ाई.

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

पी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा इस मामले में जांच चल रही है

लखीमपुर खीरी हिंसा पर यूपी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हम इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और इसकी जांच की जा रही है. सीएम ने कहा है कि दोषियों को सजा दी जाएगी. विपक्ष राजनीतिक पर्यटन और राजनीतिक प्रतिस्पर्धा के लिए घटना का उपयोग कर रहा है क्योंकि चुनाव नजदीक हैं.


calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

शिवपाल यादव को लिया गया हिरासत में

लखीमपुर खीरी जा रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के नेता शिवपाल सिंह यादव को लखनऊ पुलिस ने इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा में हिरासत में लिया.


calenderIcon 10:56 (IST)
shareIcon

राकेश टिकैत और अधिकारियों के बीच चौथे दौर की वार्ता जारी

किसान नेता राकेश टिकैत और अधिकारियों के बीच चौथे दौर की वार्ता जारी. किसान अपनी किसी भी मांग से पीछे हटने को तैयार नहीं. अधिकारी हर बार मीटिंग में हुई बातचीत की जानकारी मुख्यमंत्री को दे रहे हैं. फिलहाल कई दौर के बाद भी वार्ता बेनतीजा है.


 


 

calenderIcon 10:55 (IST)
shareIcon

पंजाब से किसी भी व्यक्ति को लखीमपुर खीरी जाने से मना करने की अपील

उत्तर प्रदेश के सचिव गृह तरुण गाबा ने पंजाब सरकार और पंजाब के गृह विभाग से अनुरोध किया है कि पंजाब से किसी भी व्यक्ति को लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति ना दिया जाए, क्योंकि लखीमपुर खीरी में धारा 144 लगी हुई है.

calenderIcon 10:15 (IST)
shareIcon

सीएम योगी घटन पर रखे हुए पैनी नजर

लखीमपुर मामले को लेकर सीएम योगी सख्त. रातभर जागकर खुद की मॉनिटरिंग.गोरखपुर से लखनऊ लौटकर सुबह 5.30 बजे तक सीएम योगी अधिकारियों के साथ बैठक करते रहे. 

calenderIcon 10:14 (IST)
shareIcon

यूपी गाजीपुर बॉर्डर को पूरी तरह से बंद किया गया

यूपी गाजीपुर बॉर्डर को पूरी तरह से बंद किया गया. दिल्ली की तरफ से आने वाले ट्रैफिक को पुलिस ने बंद किया .

calenderIcon 10:13 (IST)
shareIcon

सीएम योगी ने अवनीश अवस्थी से हिंसा रोकने के लिए कहा-सूत्र

सीएम योगी ने कहा कि किसान नेताओं से बातचीत जारी रहनी चाहिए. आवेश में हुई हिंसा में दोनों पक्ष के लोग मरे, सरकार पीड़ितों के साथ, चाहे वो किसी भी पक्ष में हो, घटना की जांच निष्पक्ष तरीके से जांच होनी चाहिए, जिसकी ओर से पहली गलती, वो घटना का जिम्मेदार, इंटरनेट से जुड़ी अफवाहों को रोका जाए.

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सीएम ने ACS होम अवनीश अवस्थी से की बात. उन्होंने ACS होम को खीरी में हालात नहीं बिगड़ने देने के लिए कहा है. हालात सामान्य करने के लिए ज्यादा फोर्स लगाने को कहा.

calenderIcon 10:11 (IST)
shareIcon

भाकियू कार्यकर्ता बुलंदशहर से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना

बुलंदशहर: 13 वाहनों में सवार 90-95 भाकियू कार्यकर्ता बुलंदशहर से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

शिवपाल यादव लखीम पुर के लिए रवाना

शिवपाल यादव लखीम पुर के लिए रवाना. अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ से निकले

calenderIcon 10:07 (IST)
shareIcon

सीएम बघेल ने योगी सरकार पर साधा निशाना

लखीमपुर खीरी में हिंसा पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि किसानों के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया है, वह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. यह दर्शाता है कि अगर आप उनके खिलाफ खड़े हुए तो आपको कुचल दिया जाएगा.


calenderIcon 10:06 (IST)
shareIcon

अखिलेश यादव ने 2 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की

अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार किसानों पर जिस तरह का अत्याचार कर रही है, उस तरह के अत्याचार अंग्रेज भी नहीं करते.गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और डिप्टी सीएम (केशव प्रसाद मौर्य) को इस्तीफा दे देना चाहिए. मरने वाले किसानों के परिजनों को दो करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी दी जाए


calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

अखिलेश यादव धरने पर बैठे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस द्वारा लखीमपुर खीरी जाने से रोकने के बाद अपने आवास के बाहर धरना दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार नहीं चाहती कि कोई राजनीतिक नेता वहां जाए. सरकार क्या छिपा रही है?


calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

बघेल और रंधावा को लखनऊ एयरपोर्ट उतरने की नहीं मिली अनुमति

यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने लखनऊ एयरपोर्ट से छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर एस रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की अनुमति नहीं देने को कहा है. बघेल और रंधावा ने आज लखीमपुर खीरी जाने की घोषणा की है, जहां झड़पों में 8 लोगों की मौत हो गई.


calenderIcon 08:46 (IST)
shareIcon

अखिलेश यादव के आवास के बाहर पुलिस की तैनाती

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पूर्व सीएम और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवास के बाहर पुलिस की तैनाती के रूप में इकट्ठा हुए, आज उनके लखीमपुर खीरी के निर्धारित दौरे से पहले बैरिकेड्स लगा दिए गए.


calenderIcon 08:45 (IST)
shareIcon

मंत्री अजय मिश्रा और बेटे आशीष के खिलाफ किसानों ने शिकायत दर्ज कराई

कल की घटना को लेकर किसानों ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी और उनके बेटे आशीष मिश्रा टेनी के खिलाफ तिकुनिया, लखीमपुर खीरी में शिकायत दर्ज कराई है.


calenderIcon 08:44 (IST)
shareIcon

घटना की न्यायिक जांच की मांग कर रहे किसान

लखीमपुर खीरी डीएम एके चौरसिया ने बताया कि  मुझे एक ज्ञापन (किसानों से) मिला है, जिसमें गृह राज्य मंत्री (एके मिश्रा) को बर्खास्त करने, उनकी शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने, मृतक के परिवार को अनुग्रह राशि और सरकारी नौकरी देने और कल की घटना की न्यायिक जांच की मांग की गई है.


calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

किसान SDM की बर्खास्तगी की मांग पर अड़े

लखीमपुर खीरी: किसान  SDM की बर्खास्तगी की मांग पर भी अड़े हैं. SDM पर हालात को बेकाबू होने देने का आरोप लगा रहे हैं किसान.

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

लखीमपुर खीरी में FIR दर्ज

302, 304 A, 147, 148, 149, 120 B, 279 के तहत तिकोनिया थाने जिला लखीमपुर खीरी में FIR दर्ज. आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी और केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा का भी नाम साज़िश कर्ता के रूप में  बाकी लोग अज्ञात में आरोपी. 

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

राकेश टिकैत और अधिकारियों के बीच तीसरे दौर की बातचीत शुरू

राकेश टिकैत और अधिकारियों के बीच तीसरे दौर की वार्ता शुरू, IG, और मंडलायुक्त बैठक में शामिल. 

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

लखीमपुर खीरी में इंटरनेट सेवा बाधित किया गया. 

calenderIcon 08:09 (IST)
shareIcon

अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस की पर्याप्त तैनाती की गई है

एडीजी एलओ, एसीएस एग्रीकल्चर, आईजी रेंज और कमिश्नर मौके पर हैं और स्थिति नियंत्रण में है. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पर्याप्त तैनाती की गई है.  यूपी पुलिस ने बताया. 

calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि 302 के तहत दर्ज कराएंगे मामला

लखीमपुर खीरी में हमारे तीन कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर की मौत हो गई और कारों में आग लगा दी गई. हम एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं. हमारे पास वीडियो है. गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.


calenderIcon 07:33 (IST)
shareIcon

राकेश टिकैत और अधिकारियों के बीच वार्ता खत्म

राकेश टिकैत और अधिकारियों के बीच वार्ता खत्म. 30 मिनट की वार्ता के बाद IG लक्ष्मी सिंह ने कहा वार्ता सकारात्मक रही. उम्मीद है कोई हल निकलेगा.

calenderIcon 07:18 (IST)
shareIcon

आशीष मिश्रा उर्फ मोनू पर एफआईआर दर्ज

आशीष मिश्रा उर्फ मोनू और कई अज्ञात के खिलाफ तिकोनिया थाने में FIR दर्ज हुई.

calenderIcon 07:05 (IST)
shareIcon

किसानों ने प्रशासन के सामने रखी चार मांगे

किसान और प्रशासन के बीच वार्ता, किसान ने चार मांग प्रशासन के सामने रखी. अजय मिश्रा के बेटे को गिरफ्तार किया जाए. अजय मिश्रा को बर्खास्त किया जाए. 

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

अखिलेश यादव हाउस अरेस्ट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट, ट्रक लगाकर रास्ता ब्लॉक किया गया. 

calenderIcon 06:58 (IST)
shareIcon

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने दावा किया कि प्रियंका गांधी वाड्रा को हरगांव से गिरफ्तार किया गया.