News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा 3 दिन की पुलिस रिमांड पर, यहां पढ़ें कोर्ट का आदेश

लखीमपुर हिंसा केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सीजेएम कोर्ट ने लखीमपुर हिंसा मामले आशीष मिश्रा को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. आशीष मिश्रा अब 12 से 15 अक्टू​बर तक रिमांड पर रहेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Oct 2021, 04:58:21 PM
Lakhimpur Kheri incident

Lakhimpur Kheri incident (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

लखीमपुर हिंसा केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सीजेएम कोर्ट ने लखीमपुर हिंसा मामले आशीष मिश्रा को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. आशीष मिश्रा अब 12 से 15 अक्टू​बर तक रिमांड पर रहेंगे. आशीष मिश्रा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे हैं और लखीमपुर खीरी केस में आरोपी हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) ने तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकरआशीष मिश्रा को शनिवार को करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था, जहां से उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था. दरअसल, तीन अक्टूबर को यूपी के लखीमपुर खीरी की हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी. जिसके चलते आशीष और अन्य लोगों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था.

कोर्ट के आदेश में लिखा है कि अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा के दौरान शारीरिक या मानसिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया जाएगा. रिमांड शुरू होने से पहले और खत्म होने के बाद अभियुक्त का मेडिकल जांच की जाएगी. रिमांड के दौरान विवेचना में हस्तक्षेप किए बिना बचाव पक्ष के वकील उचित दूरी पर मौजूद रह सकते हैं.

First Published : 11 Oct 2021, 04:35:07 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Lakhimpur Kheri Incident