logo-image

'लखीमपुर कांड के वीडियो और सबूत हैं...' गृह राज्य मंत्री टेनी से मांगी रंगदारी

सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार पांचों आरोपी गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को लखीमपुर खीरी मामले में उनके खिलाफ कुछ वीडियो और सबूत होने का दावा कर करोड़ों रुपये की डिमांड कर रहे थे.

Updated on: 24 Dec 2021, 04:16 PM

नई दिल्ली:

लखीमपुर खीरी कांड से सुर्खियों में आए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने का प्रयास किया गया. इसके बारे में अजय मिश्रा टेनी ने 17 दिसंबर को दिल्ली पुलिस मुख्यालय में जानकारी दी. इसके बाद सीपी दिल्ली पुलिस की निगरानी में जांच नार्थ एवेन्यू थाने में शुरू की गई. इस मामले में पुलिस ने 5 लड़कों को गिरफ्तार किया है, जोकि BPO में काम करते हैं. ये सभी लड़के दिल्ली और नोएडा से गिरफ्तार किए गए हैं.

सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार पांचों आरोपी गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को लखीमपुर खीरी मामले में उनके खिलाफ कुछ वीडियो और सबूत होने का दावा कर करोड़ों रुपये की डिमांड कर रहे थे. अजय कुमार टेनी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि लखीमपुर में किसानों की हत्या के मामले में अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी हैं.

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी मामले में विपक्ष की ओर से लगातार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की इस्तीफे की मांग कर रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा था कि अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने से सरकार का इनकार उसके नैतिक दिवालियापन का सबसे बड़ा संकेत है. आप एक अपराधी की रक्षा कर रहे हैं. अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त किया जाना चाहिए और कानून के अनुसार मामला तय किया जाना चाहिए.