News Nation Logo
क्रुज ड्रग्स केस में पिछले 2 दिनों में मुंबई में 6 ठिकानों पर छापेमारी दिल्ली में कुतुब मीनार को राष्ट्र ध्वज के रंगों से रोशनकर मनाया गया 100 करोड़ COVID टीकाकरण का जश्न 100 करोड़ COVID टीकाकरण की ऐतिहासिक उपलब्धि पर चार मीनार को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से रोशन किया गया देश भर में 100 स्मारकों को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों में रोशन करने की भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की पहल NCB ने अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछे सवाल, कल भी होगी पूछताछ हम एक साल के अंदर 1 लाख भर्तियां और करेंगे: शिवराज सिंह चौहान आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी आर्यन को अब 30 अक्टूबर तक रहना होगा जेल में पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का गोवा दौरा 28 अक्टूबर को

लखीमपुर जा रहे सिद्धू समेत पंजाब के कई मंत्री हिरासत में, देखें Video

नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले को सहारनपुर जिले में हरियाणा बॉर्डर पर यमुना नदी के पुल पर यूपी पुलिस ने रोक लिया है.. काफिले में वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है.. कांग्रेस समर्थक यूपी पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 07 Oct 2021, 05:22:02 PM
sharanpur1

Lakhimpur Case (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • राहुल-प्रियंका के बाद अब सिद्दू जा रहे थे लखीमपुर 
  • राजनीतिक अखाड़ा बना लखीमपुर केस 
  • देशभर के विपक्षी नेता जाना चाहते हैं लखीमपुर खीरी 

नई दिल्ली :

नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले को सहारनपुर जिले में हरियाणा बॉर्डर पर यमुना नदी के पुल पर यूपी पुलिस ने रोक लिया है.. काफिले में वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है.. कांग्रेस समर्थक यूपी पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.. वहीं साहरनपुर एसएसपी ने बॅार्डर पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया है.. सहारनपुर के जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कांग्रेस नेताओं को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुजफ्फर अली के नेतृत्व में सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस का जमकर विरोध कर रहे हैं. साथ ही धरने पर बैठ गए हैं.. 

यह भी पढें : BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका-वरुण गांधी बाहर, सिंधिया और मिथुन शामिल

भूपेंद्र हुड्डा समेत कई नेता भी हिरासत में 

शामली में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने लखीमपुर खीरी कूच करने के लिए यूपी में प्रवेश करना चाहा, जिन्हें पुलिस ने बॉर्डर पर ही रोक दिया.. इसके बाद कांग्रेसी वहीं धरने पर बैठ गए.. उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.. करीब 2 घंटे के हंगामे के बाद कांग्रेसी लौट गए, जिसके बाद प्रशासन ने बॉर्डर पर यातायात बहाल कर दिया..

क्या है मामला 

लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर किसान संगठनों ने आरोप लगाया है कि उनकी गाड़ी किसानों को रौंदती हुई निकल गई थी, जिससे चार किसानों की मौत गई, जबकि कई घायल हो गए हैं. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.. किसान इस मामले में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.. ऐसे में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर भी प्रेशर बढ़ गया है क्योंकि इस घटना की वजह से विपक्षी पार्टियां चारों तरफ से उसे घेर रही हैं..मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. बुधवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मृतकों के गांव जाकर पीड़ित परिवार का ढांढस बंधाया था..

First Published : 07 Oct 2021, 04:19:34 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो