logo-image

'लेडी डॉन' ने दी सीएम योगी और गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी

'लेडी डॉन' नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि लखनऊ, रेलवे और बस स्टेशनों समेत विधानसभा को उड़ाने के लिए बम लगाए गए हैं.

Updated on: 07 Feb 2022, 12:58 PM

highlights

  • लेडी डॉन के ट्विटर हैंडल से दी गई धमकी
  • पुलिस जांच में नहीं मिला कोई विस्फोटक
  • पुलिस मान रही है महज शरारत 

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक साथ बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक ट्वीट के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 'लेडी डॉन' नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि लखनऊ, रेलवे और बस स्टेशनों समेत विधानसभा को उड़ाने के लिए बम लगाए गए हैं. मुख्यमंत्री को भी भीम सेना की प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह मानव बम बनकर मारेंगी. राशिद ने बम लगा दिया है. पुलिस ने ट्वीट के बाद मंदिर परिसर में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कुछ नहीं मिला. हालांकि बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

अगले ट्वीट में कहा गया कि सुलेमान भाई ने गोरखनाथ मठ में बम लगाया है. एक घंटे के बाद, उसी हैंडल से एक ट्वीट ने मेरठ सीडीए आर्मी कैंट में एक विस्फोट के बारे में चेतावनी दी, जिसमें कहा गया कि फुरकान भाई ने मेरठ में 10 स्थानों पर बम लगाए हैं. मेरठ में दस जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई. जब यह ट्वीट किए जा रहे थे उस समय सीएम गोरखपुर में ही थे. लिहाजा यहां की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई थी. 

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विपिन टाडा ने कहा कि ट्वीट के बाद गोरखनाथ मंदिर और अन्य स्थानों पर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन कोई विस्फोटक या डेटोनेटर नहीं मिला. एसएसपी ने कहा, 'ऐसा लगता है कि यह किसी तरह की शरारत है.'