logo-image

कातिलों की गिरफ्तारी से कमलेश तिवारी के परिजन खुश, मां बोलीं- सभी को फांसी दे देनी चाहिए

गुजरात एटीएस द्वारा दोनों हत्यारों की गिरफ्तारी और उत्तर प्रदेश सरकार की कार्रवाई पर कमलेश तिवारी की मां और परिवार ने खुशी जताई है.

Updated on: 23 Oct 2019, 08:21 AM

सीतापुर:

हिंदू महासभा के पूर्व नेता व हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले में गुजरात आतंकवाद-रोधी दस्ता (एटीएस) ने दोनों संदिग्ध हत्यारों अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान को गिरफ्तार कर लिया है. गुजरात एटीएस द्वारा दोनों हत्यारों की गिरफ्तारी और उत्तर प्रदेश सरकार की कार्रवाई पर कमलेश तिवारी की मां और परिवार ने खुशी जताई है. 

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः 4 दिन की पुलिस रिमांड पर तीनों आरोपी

अपने बेटे की हत्या के मामले में आरोपी व्यक्तियों की गिरफ्तारी पर कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि हम आरोपी व्यक्तियों (अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन खुर्शीद) की गिरफ्तारी से बहुत खुश हैं, उन्हें सभी को फांसी दे दी जानी चाहिए. मैं सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट हूं.' 

बता दें कि दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन पठान को गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने मंगलवार को राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया. ये दोनों राजस्थान से गुजरात में प्रवेश कर रहे थे. दोनों गुजरात-राजस्थान सीमा स्थित सूरत के शामलजी के रहने वाले हैं. हत्या के कारण के बारे में एटीएस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्होंने तिवारी के आपत्तिजनक बयान के प्रतिशोध में इस अपराध को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंः मंदिर प्रबंधन का मामला: न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया

डीआईजी हिमांशु शुक्ला के नेतृत्व वाली गुजरात एटीएस टीम ने कहा कि दोनों को परिवार के सदस्यों से पूछताछ और तकनीकी व फिजिकल सर्विलांस के आधार पर पकड़ा गया। दोनों को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा. वहीं यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि इस हत्याकांड के बाद से हमारी टीमें उनके पीछे थीं. उत्तर प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र पुलिस और अन्य ने समन्वित तरीके से काम किया. डीजीपी ने कहा कि हम उन्हें जल्द से जल्द ट्रांजिट रिमांड पर उत्तर प्रदेश लेकर आएंगे.