News Nation Logo

Namaz in Train: सत्याग्रह एक्सप्रेस में नमाज का वीडियो वायरल, BJP के पूर्व विधायक ने किया शूट

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 22 Oct 2022, 11:27:57 AM
Namaz in Train

Namaz in Train (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सत्याग्रह एक्सप्रेस में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल
  • बीजेपी के पूर्व विधायक ने बनाया वीडियो
  • खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में पढ़ी गई नमाज

कुशीनगर:  

Namaz in Satyagrah Express: रेल की सवारी बोगी में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ है. ये वीडियो बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल भारती ने खुद ही शूट किया है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि नमाज के समय यात्रियों को रोक दिया गया और ट्रेन की गैलरी में नमाज पढ़ी गई. ये वीडियो दो दिन पुराना है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि इसे खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में ही शूट किया गया. बीजेपी के पूर्व विधायक (Farmer BJP MLA) ने दावा किया कि ये पूरी घटना सत्याग्रह एक्सप्रेस (Satyagrah Express) ट्रेन नंबर 15273 की है.

जानकारी के मुताबिक, नमाजियों ने खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के अंदर ही नमाज पढ़ी. नमाज के समय स्लीपर कोच की गैलरी में यात्रियों की आवाजाही को रोक दिया गया था. वीडियो में भी दिख रहा है कि कुछ लोग ट्रेन की गैलरी में नमाज पढ़ रहा हैं. जिसमें चादर बिछाया गया है. बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल भारती ने कहा कि खुद उन्होंने ही ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोगों की आवाजाही रोक कर ट्रेन के अंदर नमाज पढ़ी जा रही है. उनका सवाल है कि क्या ये सही है?

देखें वीडियो:

बता दें कि सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 15273 रक्सौल से आनंद विहार के बीच चलती है. इसे भीड़भाड़ वाली ट्रेन माना जाता है. ये ट्रेन करीब सवा एक बजे खड्डा रेलवे स्टेशन पहुंचती है. खड्डा रेलवे स्टेशन कुशीनगर जिले में पड़ता है. वहीं, वीडियो बनाने वाले दीपलाल भारती दो बार विधायक रहे हैं. 

First Published : 22 Oct 2022, 11:27:57 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.